वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हुआ ऐसा भी : पुलिस चौकी में घुसी शराबी महिला ने किया हंगामा, अपशब्द कहे और मारने दौड़ी तो चौकी छोड़कर भागे पुलिसकर्मी -

हुआ ऐसा भी : पुलिस चौकी में घुसी शराबी महिला ने किया हंगामा, अपशब्द कहे और मारने दौड़ी तो चौकी छोड़कर भागे पुलिसकर्मी

1 min read

 मामला अस्पताल पुलिस चौकी का

 एक महिला ने जब शराबी महिला से बात की तो उसे भी मारने लगी

 बाहर खड़े पुलिसकर्मियों को मारने दौड़ी तो वे भागे अस्पताल में

हरमुद्दा
दमोह, 11 फरवरी। शराबी महिला अस्पताल की पुलिस चौकी में घुस आई और गाली गलौज करने लगी। पुलिसकर्मियों ने जब उसे रोका तो वह मारपीट पर उतारू हो गई। शराबी महिला की हरकतों से परेशान पुलिसकर्मी चौकी छोड़कर भाग खड़े हुए। काफी देर तक यह हंगामा चलता रहा। वहां से निकलने वाले राहगीर भी अपने आपको बचाते हुए निकल रहे थे। काफी देर तक अस्पताल और चौकी के पास घूमते रही और हर आने जाने वालों को मारने का प्रयास करती रही। इसके बाद वह महिला उठी और बाहर सड़क पर गालियां देते हुए चली गई।

शराबी महिला की दबंगई शुक्रवार को दोपहर में जिला अस्पताल की पुलिस चौकी में देखने को मिली। दोपहर करीब दो बजे एक शराबी महिला जिला अस्पताल चौकी आई। उस दौरान वहां पदस्थ प्रधान आरक्षक व एक अन्य पुलिसकर्मी काम कर रहे थे उन्होंने सोचा कि शायद यह महिला कोई मरीज है।

आने की वजह पूछी तो चिल्लाने लगी

चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने जब आने की वजह पूछी तो महिला ने शराब के नशे में जोर-जोर से चिल्लाते हुए गालियां देना शुरू कर दिया। जिससे वहां मौजूद पुलिसकर्मी चौकी के बाहर आ गए। इसके बाद शराबी महिला ल चिल्लाते हुए बाहर निकल आई। तब तक सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।

महिला पहुंची उससे बात करने तो उसे भी मारने लगी शराबी महिला

शराबी महिला ने चौकी से बाहर निकलते ही वहां से निकलने वाले लोगों को मारना शुरू कर दिया और थोड़ी देर बाद वह जमीन पर लेट गई। इस दौरान वहां से निकलने वाले चार पहिया वाहन चालक बचते बचाते हुए निकल रहे थे। एक अन्य महिला ने शराबी महिला के पास जाकर कुछ बात की तो उसने मारपीट शुरू कर दी और फिर चौकी में तैनात पुलिस कर्मियों को मारने दौड़ी जिससे पुलिसकर्मी अस्पताल में गए। महिला अस्पताल के अंदर भी चली गई और वहां भी गालियां देते हुए बाहर निकली और जो भी व्यक्ति सामने आता उसे मारने दौड़ती। कुछ देर बाद वह महिला अस्पताल के बाहर निकली और कहीं चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *