वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे देश के विकास और आम लोगों की समृद्धि के लिए प्रधानमंत्री के नेतृत्व में: काश्यप -

देश के विकास और आम लोगों की समृद्धि के लिए प्रधानमंत्री के नेतृत्व में: काश्यप

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 15 मई। लोकसभा चुनाव में मतदाता भ्रमित न हो। देश के विकास और आम लोगों की समृद्धि के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बार पुनः भाजपा की सरकार बनाएं।भाजपा सरकार ने बीते 5 सालों में हर वर्ग के भले के लिए कार्य किया है। श्री मोदी ने दुनिया में देश का परचम फहराया है। सरकार बनने के बाद वर्ष 2022 तक हर गरीब को आवास देने का संकल्प पूरा होगा।
यह बात विधायक चेतन्य काश्यप ने शिवनगर में रतलाम-झाबुआ लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर के समर्थन में नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा बीते 5 सालों के दौरान रतलाम के विकास के लिए किए गए कार्यों पर प्रकाश डाला और कहा कि लोकसभा का यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। इसमें एक तरफ राष्ट्रवाद और दूसरी तरफ व्यक्तिवाद है।
यह थे मौजूद
सभा में मण्डल अध्यक्ष रमेश बदलानी, झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के संभाग संयोजक अश्विन जायसवाल, मनोज शर्मा, महेन्द्र शर्मा, धर्मेन्द्र देवड़ा, शुभेन्द्र गुर्जर, प्रवीण दीक्षित, भरत तंवर सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *