वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जहरीली शराब के बाद मातम : देसी शराब के सेवन से हुई 9 लोगों की मौत, कई का चल रहा है उपचार, गूंज रही दुख की चित्कार -

जहरीली शराब के बाद मातम : देसी शराब के सेवन से हुई 9 लोगों की मौत, कई का चल रहा है उपचार, गूंज रही दुख की चित्कार

1 min read

 शराब के सेवन का सुख, कई परिवार को दे गया जिंदगी भर का दुख

 परिवार में मच गया हाहाकार

हरमुद्दा
सोमवार, 21 फरवरी। विधानसभा चुनाव के बीच आजमगढ़ में एक सरकारी दुकान से खरीदी जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत हो गई है वहीं 12 से अधिक का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।  शराब के सेवन के बाद परिवार में मातम पसर गया। शराब पीने का कुछ घड़ी का सुख परिजनों को जिंदगी भर का दुख दे गया। इस घटना के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। विधानसभा चुनाव के माहौल में अवैध शराब का कारोबार भी बढ़ गया है।

शराब पीने के बाद जान गवाने का हादसा यूपी के आजमगढ़ जिले में हुआ है। जहरीली शराब के सेवन से अबतक 9 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 12 से ज्यादा लोग बीमार हैं। घटना से अहरौला थाना क्षेत्र के कई गांवों में हाहाकार मचा है।

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

चक्का जाम करते हुए आक्रोशित लोग

हुई मौतों के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और नाराज लोगों ने दोपहर दो बजे पटेलनगर के पास माहुल-अंबारी मार्ग जाम कर दिया। ग्रामीणों ने मृतकों के परिजनों को एक करोड़ मुआवजा देने और ठेका बंद कराने की मांग उठाई। कई घंटों की मशक्कत के बाद एसडीएम फूलपुर ने ठेका बंद कराने और हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।

शराब पीते ही बीमार हुए लोग, इन की हुई मौत

जानकारी के अनुसार अहरौला थाना के माहुल नगर पंचायत में सरकारी देशी शराब की दुकान से दर्जनों लोगों ने शराब खरीदकर पी थी। शराब पीते ही लोग बीमार होना शुरू हो गए। इस घटना की वजह से अब तक 9 लोगों की जान जा चुकी है। मरने वालों में फेकू सोनकर, झब्बू, राम करन सोनकर,सतिराम, अच्छे लाल , बिक्रमा विन्द,राम प्रीति यादव शामिल है। वहीं करीब एक दर्जन लोगों की हालत खराब है। उन्हें इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *