वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे एसआई पर छाया पद का गुरूर : विवाहिता से किया पिस्तौल दिखाकर बलात्कार, पति को मरवाने की दी धमकी -

एसआई पर छाया पद का गुरूर : विवाहिता से किया पिस्तौल दिखाकर बलात्कार, पति को मरवाने की दी धमकी

1 min read

 दोस्ती के बाद शारीरिक संबंध बनाने के लिए बनाता रहा दबाव

 महिला ने लगाया संपत्ति हड़पने का भी आरोप

 जिस थाने में है एस आई पदस्थ उचित में प्रकरण दर्ज

हरमुद्दा
उज्जैन, 21 फरवरी। एसआई पर पद का ऐसा गुरूर छाया की उसने पिस्तौल के दम पर विवाहिता के साथ न केवल बलात्कार किया अपितु उसके पति को भी मरवाने की धमकी दी। यहां तक कि उसकी संपत्ति हड़पने की भी बात कही। जिस थाने में एसआई पदस्थ है उसी में पति के साथ आई महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। उज्जैन शहर के थाना चिमनगंज में एसआई के पद पर पदस्थ विकास देवड़ा पर एक विवाहित महिला ने गंभीर आरोप लगाए है। प्रकरण दर्ज होने पर एसआई माफी मांगने लगा एसपी आकाश भूरिया ने प्रारंभिक रूप से एसआई को निलंबित कर दिया है।

यह बताया महिला ने शिकायती आवेदन में

महिला ने शिकायत आवेदन में बताया कि विकास की सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई और उसकी बातचीत होने लगी, लेकिन विकास धीरे-धीरे विश्वास में लेकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता रहा।  एक दिन घर आकर उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया और अपनी रिवाल्वर के दम पर डराया कि किसी को बताया तो मैं पुलिस वाला हूं तुझे और तेरे पति को कहीं भी मरवा दूंगा।

थाने में शिकायती आवेदन देने आई महिला और उसका पति

ब्लैकमेल कर रखा पत्नी बनाकर

महिला ने शिकायत में बताया की विकास ने वर माला डालते हुए फ़ोटो खिंचवाया और उसी के जरिये वो ब्लैकमेल करने लगा। एक महीने तक मेरे ऊपर दबाव बनाया। पति से छुपाकर महिला को उज्जैन के एक फ्लैट में अपनी पत्नी बनाकर रखा।

रिवॉल्वर के दम पर दुष्कर्म और मारपीट में हुआ फ्रैक्चर

फिर हर रोज रात को मेरे साथ रिवॉल्वर के दम पर गलत काम करता, मार-पीट करता व मुझसे विकास ने मेरी सारी ज्वेलरी व मेरा पास रखा पैसा निकलवा लिया। विकास मेरे नाम पर रतलाम में एक जमीन को अपने नाम करवाना चाहता था। मुझे इतना मारता था कि मेरा एक हाथ भी फ्रैक्चर हुआ है। जब इस बात की सूचना आस-पास के लोगों को लगी तो उन्होंने हिम्मत दी और मैंने अपने पति को सूचना देकर थाने में आवेदन दिया।

विकास के पिता महिला के पति यहां करते थे काम

महिला के पति ने बताया कि विकास के पिता उसके यहां काम करते थे और सज्जन व्यक्ति है। जिनका में सम्मान करता हूं लेकिन उनका बेटा पुलिस की वर्दी में रौब दिखाकर सोशल मीडिया के जरिये मेरी पत्नी को फंसा लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पत्नी ने मुझे बताया तो मैंने कहा कि हमे कानून का सहारा लेना होगा। हम हिम्मत करेंगे तो जाल-साज एसआई के और भी मामले सामने आएंगे। सीएम हेल्प लाइन पर भी इसकी शिकायत हमने की थी। जिसके बाद बमुश्किल पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *