वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खेल से खुदकुशी तक का सफर :  ऑनलाइन गेम की लत में स्टूडेंट में लाइफ का किया गेम ओवर -

खेल से खुदकुशी तक का सफर :  ऑनलाइन गेम की लत में स्टूडेंट में लाइफ का किया गेम ओवर

 स्टूडेंट ने गेम खेलने के लिए लिया लोन भी

 सुसाइड नोट में लिखा सॉरी मां मैं बिगड़ गया हूं, मुझे माफ करना

हरमुद्दा
इंदौर, 22 फरवरी। ऑनलाइन गेम की लत ने लाइफ का गेम ओवर कर दिया। गेम खेलने के लिए स्टूडेंट ने लोन तक लिया। सुसाइड नोट में मां से माफी मांगी। खेल से शुरू जिंदगी के सफर में मंजिल खुदकुशी हो गई। मौत को गले लगाने वाला छात्र जितेंद्र इंद्रपुरी के हास्टल में रहकर पीजीडीसीए की पढ़ाई कर रहा था।छात्र ने गेम के चक्कर में आनलाइन लोन देने वाली निजी कंपनियों से लोन भी ले लिया था।

रेलिंग से लटक कर दे दी जान

भंवरकुआं थाना पुलिस के मुताबिक छात्र जितेंद्र ने दो पन्नों का सुसाइड नोट भी लिखा और सोमवार देर रात रेलिंग से लटककर फांसी लगा ली। स्वजन उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया।

सॉरी मां मैं बिगड़ गया हूं, मुझे माफ करना

पता चला है कि छात्र मोबाइल पर पबजी और तीन पत्ती गेम खेलता था। उसकी जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने मां के लिए लिखा है कि सॉरी मां मैं बिगड़ गया हूं। मुझे माफ कर देना। जितेंद्र पढ़ाई करने के साथ सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरी भी कर रहा था। भंवरकुआं थाने के एएसआइ रामप्रसाद मालवीय ने बताया कि जिस हास्टल में छात्र रहता था, उसकी रेलिंग से लटककर ही उसने फांसी लगा ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *