वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वह आया था ससुराल में मगर रुका होटल में, मिला अचेत, हुई मौत -

वह आया था ससुराल में मगर रुका होटल में, मिला अचेत, हुई मौत

 होटल का कर्मचारी गया आर्डर लेने तो था वह बेसुध

हरमुद्दा
रतलाम, 27 फरवरी। व्यक्ति आया तो ससुराल में था मगर वह होटल में रुका। होटल में रुकने की वजह क्या थी? यह पता नहीं लेकिन तीसरे दिन वह अचेत अवस्था में मिला। पुलिस को सूचना देने के पश्चात उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार इंदौर निवासी राजेश पिता श्यामलाल जोशी (55) ससुराल रतलाम आया था, मगर वह तीन दिन से शिवजी होटल में ठहरा हुआ था। रात को होटल का कर्मचारी ऑर्डर लेने के लिए जब उसके कमरे में पहुंचा तो वहां राजेश को अचेत अवस्था में नजर आया। कर्मचारी ने तत्काल स्टेशन रोड थाने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राजेश को जिला अस्पताल भिजवाया।

होटल में रुकने और मौत के कारणों का पता नहीं

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि रतलाम में राजेश की ससुराल है। वह इसीलिए तीन दिन पूर्व यहां आया था लेकिन वह ससुराल के बजाय होटल में रुका था। फिलहाल उसके होटल में रुकने और मौत के कारण का पता नहीं चल सका है। पुलिस मृतक के परिजन से संपर्क कर जानकारी जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *