वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे स्कूल को मिले फर्नीचर तो जरूरतमंदों को रात्रि में मिलेगा भोजन -

स्कूल को मिले फर्नीचर तो जरूरतमंदों को रात्रि में मिलेगा भोजन

 सेवा गतिविधियों के साथ हुई रोटरी क्लब रतलाम सेंट्रल के मंडलाध्यक्ष की आधिकारिक यात्रा

 क्लब की मासिक पत्रिका अभिव्यकति का विमोचन

हरमुद्दा
रतलाम ,15 मार्च। रोटरी क्लब रतलाम सेंट्रल के मंडल अध्यक्ष कर्नल महेंद्र मिश्रा की आधिकारिक यात्रा सेवा गतिविधियों के साथ संपन्न हुई। इस मौके पर मेडिकल इक्विपमेंट बैक का शुभारम्भ किया गया, जो पायोनियर सेल्स कार्पोरेशन से संचालित होगा। क्लब द्वारा रात में भोजन वितरित करने की योजना शुरू करने की घोषणा की गई।

कर्नल मिश्रा ने  इस मौके पर कहा कि मानवता की सेवा के कार्य करने में रोटरी क्लब हमेशा आगे रहा है। आधिकारिक सभा में रोटरी क्लब रतलाम सेंट्रल के अध्यक्ष सुनील लुनिया ने अपने उद्बोधन में क्लब की विभिन्न गतिविधियों की जानकारी दी। क्लब के सचिव कमलेश बुपक्या ने सचिव रिपोर्ट प्रस्तुत की। कर्नल मिश्रा ने माइक्रो फाइनेंस के चेक माइक्रो फाइनेंस समिति के महेन्द गादिया एवं श्याम विन्चुरकर के माध्यम  से 6 हितग्राहियो को प्रदान किए। फर्नीचर समिति के सुशील गोरेचा विनोद मूणत  के माध्यम से शासकीय हाई स्कूल रनायरा की प्रधानाध्यापिका कुसुम जैन को फर्नीचर प्रदान किया गया। इसी क्रम में क्लब द्वारा एक नई शाखा का उद्घाटन मेडिकल इक्विपमेंट  बैक के माध्यम से किया गया है। क्लब द्वारा रतलाम में भोजन वितरण भी चालू किया जा रहा है, जिसके तहत रात में भोजन वितरित किया जाएगा। इस अवसर पर अशोक डागी व पारस मूणत द्रारा कर्नल मिश्रा से क्लब की मासिक पत्रिका अभिव्यकति का विमोचन करवाया गया। मंच पर उपस्थित सहायक मंडल अध्यक्ष अखिलेश गुप्ता ने कहा कि क्लब की गतिविधिया बहुत सराहनीय होकर विभिन्न आयामों को छू रही है।

इन्होंने किया स्वागत

आरंभ में कर्नल मिश्रा का स्वागत  राजेश जैन, अशोक डांगी, विनोद मूणत, यशवंत पावेचा, अमित शाह, मनीष चोरड़िया, अभय कोठारी, लोकराज सिंह राठौर, बी एल मेहता, राजेन्द गादिया, अभय मेहता, पी के जैन, विजय मालवी, संदीप पीपाडा, विरेन्द जैन ने  किया। संचालन मनोहर जैन व धर्मेन्द ललवानी ने किया।आभार सचिव कमलेश बुपक्या ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *