वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लापरवाही से चिपक गई मौत : मोबाइल चार्जिंग पर था और पत्नी से बात कर रहा था, तभी लगा करंट और खेल खत्म -

लापरवाही से चिपक गई मौत : मोबाइल चार्जिंग पर था और पत्नी से बात कर रहा था, तभी लगा करंट और खेल खत्म

1 min read

 घर के लिए निकलने वाले थे लेकिन रात हो गई सुबह निकलने का था प्लान

 4 साल पहले हुई थी शादी

हरमुद्दा
इंदौर, 15 मार्च। काम निपटाने के बाद दोनों भाइयों ने खाना खाया। छोटा भाई चार्जर लेकर रूम में गया। मोबाइल चार्ज पर लगाया और पत्नी से बातें करने लगा, तभी अचानक एक की आवाज सुनकर बड़ा भाई दौड़ा-दौड़ा गया तो छोटा भाई बेसुध पड़ा था। तत्काल एम व्हाय हॉस्पिटल ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया।

लापरवाही का शिकार हुआ सुजीत

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले संजय और सुजीत विश्वकर्मा पिता हृदयनारायण विश्वकर्मा फिलहाल मुंबई के नालासोपारा में रहते हैं जहां से फर्नीचर का काम करने के लिए इंदौर आए थे। बड़े भाई संजय ने बताया कि सोमवार शाम को काम पूरा हो गया था लेकिन देर हो गई थी। इस कारण मुंबई के लिए रवाना नहीं हो सके। मंगलवार सुबह मुंबई के लिए निकलना था। सुजीत चार्जर लेकर गया और पत्नी से बात कर रहा था। मोबाइल चार्जिंग के दौरान उस पर बात करने से हादसा हो गया। सुजीत की शादी 4 साल पहले ही हुई थी।

कान की स्किन के पीछे होती है नाजुक आर्टरी

चिकित्सक के अनुसार कान की स्किन के पीछे एक सुपर फिशियल टेंपोरियल आर्टरी गुजरती है, जो कि काफी नाजुक होती है। करंट लगने से स्किन और आर्टरी प्रभावित होती है। जान भी चली जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *