वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ... और लगा लिया मौत को गले : पहली पत्नी को पति ने छोड़ा, दूसरी पत्नी पति को छोड़ गई, तीसरी महिला से हुई थी दोस्ती, अब खुद छोड़ गया दुनिया -

… और लगा लिया मौत को गले : पहली पत्नी को पति ने छोड़ा, दूसरी पत्नी पति को छोड़ गई, तीसरी महिला से हुई थी दोस्ती, अब खुद छोड़ गया दुनिया

1 min read

⚫ मकान के पास ही रहता था किराए के मकान में

⚫ रहता था परिवार से अलग

हरमुद्दा
इंदौर 12 अप्रैल। बिजली कंपनी में मास्टर कर्मी के रूप में कार्य करने वाले एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी को छोड़ दिया, फिर दूसरी से शादी की तो वह उसे छोड़ गई। तीसरी विवाहिता से 3 महीने पहले ही दोस्ती हुई थी। उससे काफी देर तक बातें होती थी बीती रात फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतक राकेश वर्मा

यह घटना हुई इंदिरा एकता नगर में यहां के रहने वाले 37 वर्षीय राकेश वर्मा 1 महीने पहले ही रहने आया था। पड़ोस में रहने वाला दोस्त जब सुबह माचिस मांगने आया तो उसने देखा कि राकेश फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। दोस्त ने तत्काल पुलिस और परिवार को सूचना दी गई और उसे फंदे से उतारा गया। अस्पताल ले गए जहां पर चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया। राकेश ने कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा है।

की जा रही है मोबाइल की जांच

पुलिस उसके मोबाइल की कॉल डिटेल निकाल रही थी उसने आखिरी बार किससे और कितनी देर बात की है और क्या बात की है। जिस से अभी-अभी दोस्ती हुई थी क्या उसी से महिला से बात हो रही थी। यह जांच की जा रही है।

कुछ महीने पहले ही हुई पिता की मौत

परिजनों ने बताया कि राकेश का पहले तलाक हो चुका है, जिसका एक बच्चा भी है। 6 महीने पहले दूसरी पत्नी छोड़ कर चली गई थी। कुछ महीने पहले पिता माणक वर्मा की भी मौत हो गई। पारिवारिक विवाद के चलते वह पड़ोस में ही किराए के मकान में रहने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *