वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे 7 साल के बेटे ने देखी मां की हत्या : प्रेमी को लगा प्रेमिका घर में है अकेली,  घर में घुसा कहासुनी हुई, भागी तो चाकू से किए वार, फिर फेंक दिया ऊपर से नीचे -

7 साल के बेटे ने देखी मां की हत्या : प्रेमी को लगा प्रेमिका घर में है अकेली,  घर में घुसा कहासुनी हुई, भागी तो चाकू से किए वार, फिर फेंक दिया ऊपर से नीचे

⚫ प्रेमिका का पति गाया था काम पर

⚫ हत्यारे प्रेमी ने किया सरेंडर

हरमुद्दा
बेतूल 11 अप्रैल। 2 साल से उन दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका प्रेमी से दूरी बनाए रखना चाहती थी। इससे खफा प्रेमी ने मौका देखा और सोचा की प्रेमिका घर पर अकेली है तो घर में घुस गया उसे धमकाया कहासुनी हुई। जान बचाने के लिए जब प्रेमिका घर में भागी तो उस पर चाकू से 16 वार किए। जिससे वह नीचे गिर गई और प्रेमी ने उसका गला रेत दिया। इसके बावजूद भी मन नहीं भरा तो प्रेमी ने प्रेमिका को नीचे फेंक दिया।

रुबीना अपने बेटे और पति के साथ

यह दिल दहला देने वाला घटनाक्रम हुआ सारणी की सुपर ई कॉलोनी में। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रेमिका रुबीना पति आसिफ और 7 साल के बेटे के साथ यहां पर रह रही थी। जानकारी जब प्रेमी संजीव कुमार साहू को लगी तो उसने उक्त घटना को अंजाम दे दिया। जब घटना हो रही थी, तब पति काम पर गया हुआ था और 7 साल का बेटा घर पर ही था। शादीशुदा प्रेमिका की हत्या करने के बाद संदीप ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया।

हत्यारा प्रेमी संदीप

पड़ोसी ले गए अस्पताल, कर दिया मृत घोषित

घटना में महिला को नीचे पड़ा देख पड़ोसी उसे सारणी एमपीईबी अस्पताल ले गए। जहां से उसे घोड़ाडोंगरी रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *