वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रिश्वतखोर पर कार्रवाई : दबाव बनाकर सट्टा चलाने के लिए प्रेरित कर बतौर रिश्वत के लिए ₹20000 मांगने वाली टीआई पर लोकायुक्त का शिकंजा -

रिश्वतखोर पर कार्रवाई : दबाव बनाकर सट्टा चलाने के लिए प्रेरित कर बतौर रिश्वत के लिए ₹20000 मांगने वाली टीआई पर लोकायुक्त का शिकंजा

⚫ रिश्वत लेते हुए टीआई गिरफ़्तार

हरमुदा
शाजापुर, 25 अप्रैल। दबाव बनाकर सट्टा चलाने के लिए प्रेरित करने और इसके लिए ₹20000 रिश्वत लेने वाली टीआई को लोकायुक्त पुलिस उज्जैन ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। उक्त कार्रवाई आवेदक की शिकायत पर की गई।

मिली जानकारी के अनुसार रितेश राठौर निवासी कानड, ज़िला आगर मालवा ने 11 अप्रैल को पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त, उज्जैन अनिल विश्वकर्मा को शिकायती आवेदन पत्र दिया था जिसके माध्यम से शिकायत की थी कि थाना प्रभारी, कानड़ मुन्नी परिहार उस पर दबाव बनाकर सट्टा चलाने का कह रही है। और इसके लिए हर महीने 20 हज़ार रुपए रिश्वत की माँग कर रही है।

आवेदक की शिकायत पर हुई कार्रवाई

आवेदक की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए डीएसपी राजकुमार सर्राफ के नेतृत्व में टीम का गठन कर ट्रैप के लिए योजना बनाई और 25 अप्रैल को को लोकायुक्त उज्जैन की टीम डीएसपी सुनील तालान, टीआई राजेंद्र वर्मा, आरक्षक संजय पटेल, सुनील परसाई , नीरज राठौर व इसरार द्वारा थाना कानड़, ज़िला आगर मालवा में आवेदक से 29 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते हुए टीआई मुन्नी परिहार को रंगे हाथों पकड़ा गया है। मौके पर कार्रवाई जारी है।

पिछले महीने के 9 हजार और चालू माह के 20000 की हुई थी बात

बातचीत के दौरान टीआई मुन्नी परिहार थाना प्रभारी, कानड़ द्वारा आवेदक से पिछले महीने के बाक़ी 9 हज़ार और चालू महीने के बीस हज़ार रुपए के हिसाब से कुल 29 हज़ार की माँग की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *