वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मुद्दा डीलिस्टिंग का : जनजातीय समाज को छोड़कर चले गए उन्हें किया जाए डीलिस्टिंग, महारैली 1 मई को रतलाम में -

मुद्दा डीलिस्टिंग का : जनजातीय समाज को छोड़कर चले गए उन्हें किया जाए डीलिस्टिंग, महारैली 1 मई को रतलाम में

⚫ जिले के सभी विकास खंडों से 50,000 से अधिक लोग होंगे रैली में शामिल

⚫ जागरूकता के लिए विभिन्न क्षेत्रों में निकाली वाहन रैली

हरमुद्दा
रतलाम, 25 अप्रैल। धर्म परिवर्तन करने वालों को जनजाति समाज की सूची से हटाए। उनको आरक्षण का लाभ नहीं दिया जाए। इस मुद्दे को लेकर जनजाति सुरक्षा मंच द्वारा 1 मई को महारैली रतलाम में निकाली जाएगी। इसे लेकर गांव गांव और शहर में जागरूकता संपर्क जारी है।

जनजाति सुरक्षा मंच के जिला संयोजक कैलाश वसुनिया व प्रांत निधि प्रमुख डॉक्टर रूपचंद्र मईडा ने बताया कि जनजाति सुरक्षा मंच के सैकड़ों लोग जिले के गांव गांव में सक्रिय होकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं और 1 मई को रतलाम के शासकीय कला विज्ञान महाविद्यालय में होने वाली महारैली में शामिल होने का आह्वान किया जा रहा है जिले के सभी विकास खंडों से 50 से 60 हजार लोग शामिल होंगे।

निकाली वाहन यात्रा

जनजातीय समाज के लोगों को जागरूक करने के लिए रतलाम नगर में बाजना बस स्टैंड से खेतलपुर, ईश्वर नगर, डोगरा नगर , बिरियाखेड़ी, मोहन नगर में वाहन यात्रा निकाली गई। वाहन यात्रा में प्रांत के निधि प्रमुख डॉक्टर रुपचंद मईडा, कैलाश निनामा, महेश डोडियार, दीपक निनामा, राधे डामर, विजय गरवाल, सुनील डामर, जनजाति समाज के प्रमुख युवा कार्यकर्ताओं की उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *