वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जन्मदिन कर दिया मां ने बेटे का मरण दिन : बेटे का गुनाह बस इतना था कि उसने मां को प्रेमी के साथ देख लिया था आपत्तिजनक स्थिति में -

जन्मदिन कर दिया मां ने बेटे का मरण दिन : बेटे का गुनाह बस इतना था कि उसने मां को प्रेमी के साथ देख लिया था आपत्तिजनक स्थिति में

⚫ मां ने जन्मदिन पर ही बेटे को उतार दिया मौत के घाट

⚫ पुलिस ने मां और प्रेमी को कर लिया गिरफ्तार

हरमुद्दा
शाजापुर, 5 मई। बेटा और बेटी पिताजी के साथ फल व्यवसाय में सहयोग करते थे। शाम को पिता के साथ ही दोनों आते थे। लेकिन जन्मदिन के चलते बेटा जल्दी घर आ गया तो उसने अपनी मां को किसी और के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। फिर क्या था मां और प्रेमी ने मिलकर बेटे को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और तकिए से उसका गला घोट दिया। प्रेमी को भगा दिया। स्वयं मां चली गई खेत में। कानून के हाथ से दोनों नहीं बच पाए और पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी प्रेमी और मां

यह घटना हुई अकोदिया के जाटपुरा में रहने वाले फल व्यवसाई कैलाश सूर्यवंशी के बेटे वरुण के साथ। 12 वर्षीय वरुण का 3 मई को जन्मदिन था। जन्मदिन की तैयारी के चलते वह दोपहर में जल्दी घर आ गया ताकि वह शाम को बहन और पिताजी के साथ केक काट सके। लेकिन मां ममता ने मासूम को प्रेमी संजय बामनिया निवासी उज्जैन के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। बहन अंजलि और पिता जो शाम को घर आए तो दरवाजा अटका हुआ था। धक्का दिया तो वरुण मृत अवस्था में पड़ा था। पुलिस को सूचना दी।

घर में पड़ा मासूम और जांच करती पुलिस

पड़ोसी से मिला सुराग

पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि सूर्यवंशी जी जब चले जाते थे, तब संजय बामनिया नाम का युवक दोपहर में आता था और काफी देर बाद चला जाता था। इस पर पुलिस ने उज्जैन में बामनिया के निवास पर दबिश दी और संजय को गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी संजय और ममता ने बताया कि 3 मई को दोपहर जब वह दोनों घर पर थे। तभी करीब 2:30 वरुण आ गया और उसने हमें देख लिया। बदनामी के डर से उसे रास्ते से हटाने के लिए तकिया से उसका गला घोट दिया। हम भाग गए।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed