वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ऐसा किया पिता ने : बेटे और बेटी को मेला दिखाने ले गया, बेटे को भेज दिया बाइक से घर और बेटी को… -

ऐसा किया पिता ने : बेटे और बेटी को मेला दिखाने ले गया, बेटे को भेज दिया बाइक से घर और बेटी को…

⚫ मां गई थी दवाई लेने

⚫ मां और मामा ले गए बेटी को अस्पताल

⚫ ट्रक ड्राइवर पिता है दुष्कर्म का आरोपी

हरमुद्दा
इंदौर, 10 मई। मां गई थी दवाई लेने। तभी पिता बेटी और बेटे को मेला दिखाने के लिए ले गए। लौटते समय रास्ते में बाइक से उतर गए और बेटे को भेज दिया घर। बेटे अकेला घर आया। पूछने पर उसने बताया कि वह तो रास्ते में उतर गए पुलिया पर। मां को शक हुआ। मां भाई के साथ बेटी को ढूंढने निकली, तब तक पिता ने बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया था। मां और मामा तत्काल अस्पताल ले गए, उपचार के दौरान बेटी ने दम तोड़ दिया।

बेटी पर जानलेवा हमला किया है ट्रक ड्राइवर और दुष्कर्म के आरोपी पिता रईस ने जो कि बजरंग नगर काकड़ का रहने वाला हैं। आदतन अपराधी ने 16 वर्षीय बेटी नाजिया को राक्षसी तरीके से मारा। हाथ पैर की उंगलियां पर पत्थरों से वार किया। नाजिया ने बचाव की पूरी कोशिश की लेकिन वह नाकाम रही। पिता गला घोट कर भाग गया।

बेटी के साथ मारपीट करता था पिता

मां नीलोफर

मां नीलोफर ने बताया कि पिता बेटी के साथ अक्सर मारपीट किया करता था। वह उसके चरित्र पर शंका भी करता था। कुछ अनहोनी की शंका में भाई कल्लू के साथ बेटी को ढूंढने निकली तो वह घायल अवस्था में मिली। जब अस्पताल ले गए, तब सांसे चल रही थी। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। भाई ने पति रईस को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिला।

दुष्कर्म का है आरोपी पिता

पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी रईस दुष्कर्म के मामले में भी थाने में रह चुका है। इसके अलावा अन्य कई मामले पर चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *