वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पसंद की शादी के बाद भी : ससुराल और मायके से बहू बेटी हो गई जेवर, रुपए, मार्कशीट लेकर गायब -

पसंद की शादी के बाद भी : ससुराल और मायके से बहू बेटी हो गई जेवर, रुपए, मार्कशीट लेकर गायब

1 min read

⚫ 20 अप्रैल को ही हुई थी शादी

⚫ 29 अप्रैल को आई थी फिर मायके

⚫ परिजनों ने लिखाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

हरमुद्दा
छतरपुर, 10 मई। लड़की को लड़का दिखाया, उसे पसंद आया। शादी की तारीख तय हुई और 20 अप्रैल को दांपत्य सूत्र में बंधकर ससुराल रवाना हो गई। कुछ दिन बाद पहली बार जब मायके आई तो ससुराल से सारे जेवर साथ में ले आई। कुछ दिन बाद मायके से भी जेवर, रुपए, पॉलिसी और मार्कशीट बटोर कर रवाना होगी। माता-पिता परेशान हैं। ससुराल पक्ष का कहना है कि आपने ही उसे भगाया है। घर से भागने वाली बेटी की चार और बहन है जिनकी शादी बाकी है।

बेटी संध्या

हैरान करने वाला यह मामला आया है छतरपुर के बेनीपुर गांव से। माता-पिता ने एसपी ऑफिस में जाकर गुहार लगाई है कि उनकी बेटी को ढूंढ कर लाया जाए और जो जेवर रुपए ले गई है उसे लौटाए जाए। और हमें कुछ नहीं चाहिए।

बुआ के यहां जाने का बोल कर गई थी फिर नहीं आई

शादी के दौरान संध्या पति के साथ

मां कमला ने बताया कि संध्या की शादी 20 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के कायल गांव के लड़के से तय की थी। संध्या को लड़का पसंद भी था। जब घर से भाग जाना ही था तो शादी क्यों की? शादी करके भाग कर हमें बर्बाद कर दिया। मां ने बताया कि वह बुआ के यहां जाने का बोल कर गई थी लेकिन वह नहीं आई। मोबाइल भी बंद मिला।

और है हमारी चार बेटियां

संध्या के माता पिता

मां कमला बाई और पिता धनीराम का कहना है कि खेतीवाड़ी कर गुजर-बसर करते हैं। हमारी 4 बेटियां और है जिनकी शादी होना बाकी है। हमें तो कहीं का नहीं छोड़ा। पसंद की शादी करने के बावजूद भी उसने ऐसी हरकत की। समाज में बेइज्जत कर दिया। अब हम मुंह दिखाने के लायक नहीं रहे। बेटी के ससुराल वाले धमकी दे रहे हैं कि तुमने ही बेटी को भगवाया है। वह हमें लुटवा दिया। हम रिपोर्ट करेंगे। जब ऐसा ही करना था तो हमारे बेटे की जिंदगी बर्बाद क्यों की? अब उन्हें हम क्या बताएं बेटी तो हमें भी लूट को चली गई है। माता पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *