वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस के वाहन ने मारी टक्कर : दो वाहन को क्षतिग्रस्त करते हुए युवक पर चढ़ा वाहन, नहीं होते वाहन तो चली जाती जान -

पुलिस के वाहन ने मारी टक्कर : दो वाहन को क्षतिग्रस्त करते हुए युवक पर चढ़ा वाहन, नहीं होते वाहन तो चली जाती जान

⚫ रांग साइड से आ रही थी पुलिस की गाड़ी

⚫ नीचे गिरी बाइक की चाबी को लेने के लिए झुका था रमेश

हरमुद्दा
खंडवा, 3 जून। रांग साइड से आया पुलिस का वाहन दो वाहनों को क्षतिग्रस्त करते हुए युवक पर चढ़ गया। बीच में वाहन नहीं होते तो युवक की जान चली जाती। लोगों का कहना है कि वाहन चालक नशे में था, वहीं पुलिस सफाई दे रही है कि नींद नहीं होने के कारण उसे झपकी आ गई। घायल व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। हादसे के दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई।

शुक्रवार को तकरीबन 12 बजे कोतवाली टीआई का वाहन कहारवाड़ी क्षेत्र की तरफ जा रहा था। तभी वाहन गलत साइट पर आया और शोरूम के सामने खड़े दो वाहन को टक्कर मारते हुए युवक को घसीटते हुए ले गया। यह तो गनीमत रही कि वाहन के कारण वह बच गया, वरना उसकी जान भी चली जाती। घटना में घायल युवक का नाम रमेश कुमार बताया जा रहा है।

सो नहीं पाया इसलिए लग गई झपकी

चाबी लेने के लिए नीचे झुका रमेश
जैसे ही ऊपर उठा सामने से आ गया पुलिस का वाहन
और बाइक के नीचे दब गया रमेश

क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि पुलिस के वाहन और युवक की बीच में यदि दो वाहन नहीं होते तो रमेश की जान भी जा सकती थी। जिस समय हादसा हुआ, उस समय रमेश के बाइक की चाबी नीचे गिर गई थी। वह उसे उठाने के लिए झुका था और सामने से गाड़ी आ गई। कुछ समझ पाता उसके पहले ही हादसा हो गया। मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई थी। लोगों का कहना है कि वाहन चालक नशे में था जबकि चालक का कहना था कि वह सो नहीं पाया था इसलिए झपकी लग गई। लोगों की मांग थी कि ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इसलिए तत्काल ड्राइवर को थाने ले गए और घायल रमेश की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया।

क्षतिग्रस्त वाहन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *