वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शादी की खुशिया बदली मातम में : बारातियों की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 8 की मौत, मृतक में बच्चे भी शामिल, एक गंभीर घायल -

शादी की खुशिया बदली मातम में : बारातियों की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 8 की मौत, मृतक में बच्चे भी शामिल, एक गंभीर घायल

⚫ टक्कर मारने के बाद भी पलटा

⚫ ट्रक ड्राइवर हुआ फरार

⚫ विवाह स्थल से 8 किलोमीटर दूर हुआ हादसा

हरमुद्दा
बाड़मेर, (राजस्थान) 7 जून। यहां रात को हुए दर्दनाक हादसे में बारातियों की कार को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि कार पूरी तरीके से पिचक गई। कार में सवार 9 लोगों में से 8 की मौके पर ही मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। मृतकों के शव को निकालने में काफी मशक्कत करना पड़ी। एक ही परिवार के लोगों की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। कुछ घायलों ने उपचार के दौरान हम तोड़ दिया।

टक्कर मारने के बाद पलटा ट्रक

पुलिस ने बताया कि बारात बाड़मेर जिले के कांधी की ढाणी गुड़ामालानी जा रही थी। इसी दौरान रामजी की गोल से गुड़ामालानी हाईवे पर बाटा फाटे के पास कार और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो गाड़ी बुरी तरह से पिचक गई। कार में सवार सभी लोग फंस गए। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद शवों को निकाला जा सका।

बारात में शामिल अन्य वाहन से उतरे लोग

बारात में शामिल अन्य वाहन से बाराती उतरे और गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया। हादसा इतना भीषण था कि फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

इनकी हुई मौत

पुनाराम उसका बेटा मनीष
मांगीलाल उसका बेटा प्रिंस
प्रेमाराम बुधाराम

हादसे में पूनमाराम (45) पुत्र ढीमाराम, प्रकाश (28) पुत्र पेमाराम, मनीष (12) पुत्र पूनमाराम, प्रिंस (5) पुत्र मांगीलाल, भागीरथराम (38) पुत्र पोकराराम और पूनमाराम (48) पुत्र भगवानाराम निवासी खारा जालोर समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मांगीलाल (35) पुत्र नैनाराम और बुद्धराम (40) पुत्र कानाराम की इलाज के दौरान मौत हो गई। प्रकाश (20) पुत्र हरजीराम विश्नोई गंभीर घायल है, जिसका सांचौर के अस्पताल में इलाज चल रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed