वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नगरीय निकाय निर्वाचन : जन जन का है साथ, जीतेंगे रतलाम का विश्वास, जन संपर्क में मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस के अध्यक्ष भी रहे साथ -

नगरीय निकाय निर्वाचन : जन जन का है साथ, जीतेंगे रतलाम का विश्वास, जन संपर्क में मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस के अध्यक्ष भी रहे साथ

⚫ दो वार्डो में हुआ महापौर पद के कांग्रेस प्रत्याशी वार्ड के पार्षद प्रत्याशी का जनसंपर्क

⚫ मिल रहा भारी जन समर्थन

हरमुद्दा
रतलाम, 25 जून। नगर निगम महापौर पद के कांग्रेस प्रत्याशी मयंक जाट को  जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। श्री जाट का कहना है कि जनता के सहयोग से रतलाम का विश्वास जीतने में कामयाब रहेंगे। कांग्रेस प्रत्याशी के साथ महापौर प्रत्याशी ने 2 वार्डों में जनसंपर्क किया, जहां पर लोगों ने आत्मीय स्वागत कर शुभकामनाएं दी।वार्ड 26 ओर 38 में जनसम्पर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी का जगह  जगह जोरदार स्वागत हुआ।

कांग्रेस के अभिषेक जाट ने बताया कि ढोल ढमाकों के बीच हुए इस जनसंपर्क में मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रांत भूरिया भी थे। श्री  भूरिया ने आमजन से रूबरू होकर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील की।  वार्ड क्रमांक 26 में पार्षद प्रत्याशी ईशा सोलंकी के साथ एवं वार्ड क्रमांक 38 में पार्षद प्रत्याशी वाहिद शेरानी जी के साथ  वार्ड की एक एक गलियों में  घूम घूम कर मतदाताओ से मिले और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

जनसंपर्क करते हुए महापौर एवं पार्षद प्रत्याशी

यहां किया जनसंपर्क, यह रहे साथ

जनसंपर्क रत्नेश्वर बजरंगबली मंदिर से प्रारंभ होकर सेठिया गार्डन मेहता जी का वास देवनारायण मंदिर, दानीपुरा, चार चक्की चौराहा, धबाई जी का वास, लंबी गली, थावरिया बाजार, भंडारी गली, होते हुए चौराहे पर समापन हुआ। जनसंपर्क अभियान “आपका बेटा – आपके द्वार” के तहत  कांग्रेस प्रत्याशी जाट ने  इन वार्डो में निवास करने वाले परिवारजनों से आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शहर अध्यक्ष महेंद्र कटारिया, पूर्व विधायक पारस दादा, जेम्स चाको, विनोद मिश्रा मामा, अनिल झालानी, प्रेमलता दवे, जोएब आरिफ, फैयाज मंसूरी, सैयद वुसत जैदी सहित बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *