वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लड़की ने ऐसा किया मां के सामने : हर दिन की तरह मां के साथ मंदिर में गई और माता के सामने जीप काट कर किया अर्पण, लेट गई चुनरी ओढ़ कर -

लड़की ने ऐसा किया मां के सामने : हर दिन की तरह मां के साथ मंदिर में गई और माता के सामने जीप काट कर किया अर्पण, लेट गई चुनरी ओढ़ कर

⚫ हनुमान मंदिर के पास ही है देवी मां का मंदिर

⚫ लोगों का कहना यह आस्था की है बात

हरमुद्दा
सीधी, 24, जून। हर दिन मां के साथ हनुमान मंदिर जाती थी वह। पास ही में देवी मां का भी मंदिर है। लड़की वहां गई और जीप काट कर देवी मां को अर्पण कर दी। इसके पश्चात चुनरी ओढ़ कर लेट गई। ग्रामीणों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया। लोगों का कहना है कि यह आस्था की बात है। सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची।

ग्रामीणों की लगी भीड़

यह घटना हुई है जिले की सिहावल विधानसभा क्षेत्र के बड़गांव की जहां पर 21 वर्षीय युवती ने हैरत अंगेज घटना को अंजाम दिया। बघोड़ी निवासी राजकुमारी पिता लालमणि पटेल जीभ अर्पण करने के पश्चात युवती चुनरी ओढ़ कर लेट गई। तभी काफी संख्या में महिलाएं भी जमा हो गई और वह गीत गाने लगी। मंदिर के आसपास ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

स्थिति खतरे के बाहर

इस मुद्दे पर ग्रामीणों का कहना है कि संभव है कि देवी मां को प्रसन्न करने के लिए युवती ने यह कदम उठाया है। अमलिया स्वास्थ्य केंद्र के डॉ. स्वतंत्र पटेल का कहना है कि चिकित्सकों का कहना है कि फिलहाल युवती की हालत खतरे से बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *