वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विधायक सीईओ के बीच विवाद : फोन पर हुई तू तू मैं मैं, शाम को सीईओ को पीट पीट कर मरा हुआ समझकर फेंक दिया कचरे के ढेर पर -

विधायक सीईओ के बीच विवाद : फोन पर हुई तू तू मैं मैं, शाम को सीईओ को पीट पीट कर मरा हुआ समझकर फेंक दिया कचरे के ढेर पर

1 min read

⚫ मामला पहुंचा मुख्यमंत्री कार्यालय तक

⚫ सीईओ का चल रहा है अस्पताल में उपचार

⚫ आधा दर्जन से अधिक आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश

⚫ कर्मचारी अधिकारी संगठन भी लामबंद होने की तैयारी में

हरमुद्दा
रीवा, 16 अगस्त। ब्राह्मण विधायक और ब्राह्मण ही अधिकारी के बीच सुबह फोन पर काफी गहमागहमी भरी भरे लहजे में बात हुई और शाम को सीईओ को आधा दर्जन से अधिक लोगों ने पीट-पीटकर मरा हुआ समझकर कचरे के ढेर पर फेंक दिया। सीईओ का चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इधर मामला मुख्यमंत्री कार्यालय तक पहुंच गया है। घटना के बाद कर्मचारी अधिकारी संगठन भी लामबंद होने की तैयारी में है।

विधायक त्रिपाठी
सीईओ मिश्रा

विवाद की स्थिति फोन पर निर्मित हुई विधायक के सी त्रिपाठी और सिरमौर जनपद के सीईओ एस के मिश्रा के बीच। दोनों के बीच मौखिक विवाद के बाद मिश्रा पर हमला हो गया। उनके कपड़े फाड़ कर उन्हें पीटा गया। फिर कचरे के ढेर में फेंक दिया।

मीटिंग से लौट रहे थे सीईओ

मार पिटाई के बाद वाहन में सीईओ मिश्रा

जनपद सीईओ एसके मिश्रा मंगलवार को मीटिंग कर सेमरिया क्षेत्र से लौट रहे थे। इसी बीच पुरव फाॅल के पास आधा दर्जन बदमाशों ने बोलेरो वाहन रोक कर मारपीट की। फिर मरा हुआ समझ कचरे के ढेर में फेंक कर भाग गए।

वारदात के बाद भी पुलिस को सूचना

अस्पताल में उपचाररत श्री मिश्रा

वारदात के बाद चालक की मदद से डायल 100 और सेमरिया पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद एसपी से लेकर पुलिस बल हरकत में आ गया। सीईओ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऑडियो भी हो रहा है वायरल

इस घटना से पहले इलाके में एक ऑडियो वायरल हुआ। दावा किया गया कि इस ऑडियो में विधायक त्रिपाठी और सीईओ मिश्रा की आवाज हैं। दोनों के बीच जबरदस्त बहस हो रही है। ऑडियो के वायरल होने के बाद मिश्रा जी पर हमला हो गया।

मामला पहुंचा मुख्यमंत्री कार्यालय तक

जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी पर हमले के बाद दोनों के बीच के बहस का ऑडियो और हमले के बाद की फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। मामला मुख्यमंत्री कार्यालय तक पहुंच गया है। इधर कर्मचारी संगठन नाराज हैं। कर्मचारी नेताओं के बीच लामबंदी हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *