वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भाई की हत्या : धारदार हथियार से भाई वार, रक्तरंजित मिला शव -

भाई की हत्या : धारदार हथियार से भाई वार, रक्तरंजित मिला शव

⚫ आसपास के लोगों ने दी सूचना

⚫ छोटे भाई पर शक पुलिस का

⚫ पुलिस की हिरासत में छोटा भाई

हरमुद्दा
रतलाम, 18 अगस्त। घर में एक व्यक्ति का शव रक्तरंजित अवस्था में मिला है। व्यक्ति पर व्यक्ति पर धारदार हथियार से हमला किया गया है। पुलिस ने शक के चलते इस मामले में छोटे भाई को गिरफ्तार भी कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मौके पर काफी भीड़ भी जमा हो गई।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,नामली में स्टेशनरोड स्थित शिवशक्ति कालोनी का रहवासी दिलीप पिता मांगीलाल तलोदिया 36 शाम करीब पांच बजे अपने घर में रक्तरंजित अवस्था में मृत पाया गया। मृतक दिलीप की गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया गया था। आसपास के लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी।

छोटे भाई से हुआ था बड़े भाई का विवाह

नामली पुलिस ने मौके पर पहुंची पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला कि मृतक दिलीप का अपने छोटे भाई संतोष तलोदिया से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस ने जब संतोष को तलाश कर उसे पकडा तो उस वक्त उसके हाथों और कपडों पर खून लगा हुआ मिला। इसी वजह से प्रथम दृष्टया संतोष पर अपने बडे भाई की हत्या का सन्देह किया जा रहा है।

हत्या का प्रकरण दर्ज कर संदेही युवक को किया गिरफ्तार

नामली पुलिस ने हत्या का आपराधिक प्रकरण दर्ज कर संंदेही संतोष तलोदिया को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ प्रारंभ कर दी है। संतोष से पूछताछ के बाद ही स्पष्ट होगा कि यदि उसी ने दिलीप की हत्या की है तो हत्या की वजह क्या थी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *