वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कलेक्टर की कार्रवाई : किया बिना अनुमति कॉलोनी का निर्माण, स्वयं कॉलोनाइजर ने उखाड़ी सड़क -

कलेक्टर की कार्रवाई : किया बिना अनुमति कॉलोनी का निर्माण, स्वयं कॉलोनाइजर ने उखाड़ी सड़क

⚫ शिकायत के बाद हुई जांच

⚫ सही पाए जाने पर दिए निर्देश अवैध अतिक्रमण तोड़ने के

⚫ 24 घंटे के भीतर कॉलोनाइजर ने उखाड़ी 12 फीट चौड़ी सीसी रोड

हरमुद्दा
रतलाम, 16 सितंबर। अवैध कॉलोनी निर्माण की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में की गई। जांच में सही पाए जाने पर अवैध कालोनी निर्माण के विरुद्ध कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी के निर्देश पर सख्त रवैया अपनाते हुए वहां निर्मित सी सी रोड को तुड़वाया गया।

मामला ग्राम सेजावता का है, जहाँ सर्वे क्रमांक 197/5 और 197/6 पर अवैध कॉलोनी निर्माण की शिकायत सी एम हेल्पलाइन के माध्यम से प्राप्त हुई थी, जिसकी जांच नायब तहसीलदार रतलाम शहर (पूर्वी भाग ) द्वारा की गई।

शिकायत को पाया जांच में सही

जांच में पाया गया कि उक्त भूमि पर बिना किसी सक्षम प्राधिकारी की अनुमति के कॉलोनी निर्माण का प्रयास किया गया। लगभग 12 फ़ीट चौड़ी सीसी रोड बना दी गई है।

दिए थे निर्देश 24 घंटे में अवैध निर्माण तोड़ने के

जांच प्रतिवेदन के आधार पर कलेक्टर के निर्देशानुसार कॉलोनी सेल रतलाम द्वारा सख्त रवैया अपनाते हुए एस डी एम ने रतलाम शहर के माध्यम से भूमिस्वामी को 24 घंटे के भीतर अवैध निर्माण को तोड़ कर भूमि यथास्थिति में लाने के निर्देश दिए गए।

हटा लिया गया अतिक्रमण

निर्देश के अनुपालन में गुरुवार शाम को उक्त अतिक्रमण हटा लिया गया तथा सीसी रोड ध्वस्त करते हुए भूमि यथास्थिति में लाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *