वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बिजली कटौती से आमजनता का जीना दुश्वार, भाजपा निकालेगी चिमनी यात्रा 12 जून की शाम को -

बिजली कटौती से आमजनता का जीना दुश्वार, भाजपा निकालेगी चिमनी यात्रा 12 जून की शाम को

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम 12 जून। मध्यप्रदेश में व्याप्त बिजली संकट को लेकर जनआक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है। एक तरफ भीषण गर्मी तो दूसरी तरफ लगातार अघोषित बिजली कटौती ने आमजनता का जीना दुश्वार कर दिया है। जनता के आक्रोश को आवाज देने तथा प्रदेश की सोई हुई कमलनाथ सरकार को जगाने के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रदेश भर में 12 जून, बुधवार को शाम 6ः30 बजे जिला मुख्यालयों पर ढोल-नगाड़ों के साथ चिमनी (लालटेन) यात्रा निकालेगी।
भाजपा प्रदेषाध्यक्ष राकेशसिंह ने भाजपा के सभी जिलाध्यक्षों को जारी पत्र में कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार के समय पर्याप्त बिजली उपलब्ध थी तथा प्रत्येक नागरिक को बिजली आपूर्ति भी सुनिश्चित की गई थी। आज मध्यप्रदेश के हालात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रदेश में पानी और बिजली को लेकर अपनी जिम्मेदारी निभाने के बजाय प्रदेश कांग्रेस सरकार कभी अधिकारियों को कोसती है, तो कभी बिजली उपकरणों की गुणवत्ता पर सवाल खड़े करती है।
शहीद चौक से निकलेगी यात्रा
भारतीय जनता पार्टी प्रदेश ईकाई के अध्यक्ष श्री सिंह के निर्देशानुसार रतलाम में भी पार्टी ने अपने जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा के नेतृत्व में 12 जून, बुधवार को शाम 6ः30 बजे शहीद चौक (शहर सराय) से चिमनी (लालटेन) यात्रा निकालने का फैसला किया है।
सभी होंगे शामिल
जिला मीडिया प्रभारी अरूण राव ने बताया कि चिमनी (लालटेन) यात्रा शहीद चौक से प्रारंभ होकर, धानमंडी (रानीजी का मंदिर), गणेश देवरी, तोपखाना, चांदनी चौक, चौमुखीपुल, घास बाजार, माणक चौक, डालूमोदी बाजार होते हुए नाहरपुरा चौराहे पर सम्पन्न होगी। यात्रा में पार्टी के सभी वरिष्ठजन, विधायक, जनप्रतिनिधि, पार्षदगण, जिला पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता, सभी मोर्चो एवं प्रकोष्ठों के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। भारतीय जनता के जिलाध्यक्ष श्री लुनेरा ने चिमनी (लालटेन) यात्रा में उपस्थित रहकर प्रदेश की जनविरोधी कांग्रेस सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने की पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *