वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मां की ममता : समय समाप्त होने पर मां को नहीं मिलने दिया बेटी से, मां ने खाई नींद की गोलियां, ले गए अस्पताल, चल रहा है उपचार -

मां की ममता : समय समाप्त होने पर मां को नहीं मिलने दिया बेटी से, मां ने खाई नींद की गोलियां, ले गए अस्पताल, चल रहा है उपचार

⚫ युवक से बात करने पर परिजन ही लाए थे बेटी को थाने

⚫ बेटी नहीं जाना चाहती थी परिजनों के साथ घर

हरमुद्दा
रतलाम, 3 नवंबर। अपनी बेटी से मिलने थाने आई मां को जब समय पूरा होने के पश्चात नहीं मिलने दिया तो तो बेटी के प्रति मां की ममता आहत हुई और थाने में ही तत्काल नींद की गोलियां खाई। महिला की इस हरकत पर पुलिस तत्काल उसे अस्पताल लाए जहां पर महिला का उपचार चल रहा है और हालत ठीक है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परिजन अपनी बेटी को थाने में इसलिए लाए थे कि वह किसी युवक से बात कर रही थी। इससे वह खफा थे। बालिका भी परिजनों के साथ जाने को तैयार नहीं थी। उसे डर था कि परिजन उसके साथ मारपीट करेंगे। इसलिए पुलिस ने बालिका को चाइल्ड लाइन भिजवा दिया। गुरुवार को महिला थाने में जब मां बेटी से मिलने आई, तब तक मिलने का समय समाप्त हो चुका था। पुलिस ने अगले दिन आने की बात कही। बेटी से नहीं मिलने के मलाल में मां ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास किया।

अब महिला की हालत ठीक

महिला की इस हरकत पर पुलिस तत्काल एक्शन में आई और महिला को जिला अस्पताल ले गई, जहां पर चिकित्सकों ने उपचार शुरू कर दिया। अब महिला की स्थिति ठीक है। उपचार चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *