वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : देव दीपावली पर जा रहे थे घर, 1 किलोमीटर पहले हुई बस और कार की टक्कर, 11 की मौत, कार को काटकर निकाले शव -

दर्दनाक हादसा : देव दीपावली पर जा रहे थे घर, 1 किलोमीटर पहले हुई बस और कार की टक्कर, 11 की मौत, कार को काटकर निकाले शव

⚫ आधी रात के बाद हुआ हादसा

⚫ एसपी और कलेक्टर पहुंचे मौके पर

⚫ पांच पुरुष, 4 महिला, 2 बच्चों की मौत, चालक गंभीर रूप से घायल

हरमुद्दा
बैतूल, 4 नवंबर। आधी रात के बाद हुए दर्दनाक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। सभी लोग मजदूरी करने के पश्चात देव दीपावली पर अपने घर जाने के लिए निकले थे। हादसा इतना भयावह था कि कार को काटकर शव निकालने पड़े। कार चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसका उपचार चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी और डीएम मौके पर पहुंचे। मृतक के परिजनों को नियमानुसार आर्थिक सहायता दी जाएगी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा बैतूल जिले के झल्लार थाने के पास हुआ। रात करीब सवा दो बजे एक टवेरा कार की खाली बस से जा टकराई। हादसे में 11 मजूदरों की मौत हो गई, जबकि कार चला रहा चालक गंभीर रूप से घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में पांच पुरुष, चार महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। सभी मृतकों के शव झल्लार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजे गए हैं। सभी मृतक इसी गांव के रहने वाले थे। घटनास्थल से इस गांव की दूरी महज एक किमी है।

अपने गांव पहुंचने के 1 किलोमीटर पहले हुआ हादसा

एसपी जानकारी लेते हुए

बैतूल एसपी सिमला प्रसाद ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि सभी लोग अमरावती के एक गांव में बैतूल के झल्लार से 20 दिन पहले मजदूरी करने गए थे, सभी लोग गुरुवार रात करीब 9 बजे अमरावती से झल्लार के लिए रवाना हुए थे, रात करीब सवा दो बजे का चालक को झपकी लगी और कार सीधे बस में जा घुसी, हादसा काफी भीषण था, सभी 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं।

कार को काटकर निकालने पड़े शव

हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं। कार की तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दुर्घटना काफी भयावह रही होगी। हादसे के बाद कार को काटकर शवों को निकालना पड़ा। हादसे की जानकारी लगते ही एसपी समेत अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। फिलहाल मामले की जांच जारी है। एसपी और डीएम ने पीड़ित परिवारों को शासन के नियमानुसार सहायता राशि देने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *