वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा का  अनावरण आज, बाजना मार्ग पर सुगम यातायात अवरुद्ध, दोपहिया वाहनों के लिए भी बाजार में मार्ग किया परिवर्तित, सुबह से लोग हो रहे परेशान -

भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा का  अनावरण आज, बाजना मार्ग पर सुगम यातायात अवरुद्ध, दोपहिया वाहनों के लिए भी बाजार में मार्ग किया परिवर्तित, सुबह से लोग हो रहे परेशान

1 min read

⚫ यातायात के लिए परिवर्तित मार्ग

⚫ अनावरण समारोह में शामिल होने वाले लोगों के लिए पार्किंग की व्यवस्था

हरमुद्दा
रतलाम, 15 नवम्बर। भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा का अनावरण मंगलवार को दोपहर 2 बजे गोपाल गौशाला उद्यान सागोद रोड पर किया जाएगा। आयोजन के लिए फोरलेन पर शामियाना लगा दिया गया है इसके चलते मार्ग रोका गया है और यातायत विभाग ने परिवर्तित मार्ग प्लान जारी किया है। इसके साथ ही अनावरण समारोह में शामिल होने वाले लोगों के वाहनों के पार्किंग की व्यवस्था भी की गई है। इसके बावजूद आमजन काफी परेशान होते रहे। यातायात का दबाव एक ही मार्ग पर होने के कारण कई बार जाम की स्थिति निर्मित भी हुई।

बाजना जाने वाला फोरलेन मार्ग यातायात के लिए पूरी तरीके से कर दिया प्रतिबंधित

संत श्री हीरागिरी जी महाराज के मुख्य आतिथ्य, प्रभारी मंत्री ओ.पी. एस भदौरिया, सांसद रतलाम-झाबुआ माननीय गुमानसिंह जी डामोर, विधायक चेतन्य काश्यप की मौजूदगी में होगा। समारोह में महापौर विशेष अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे।

निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा, सदस्य जिला योजना समिति राजेन्द्रसिंह लुनेरा, समाजसेवी संजय निनामा की उपस्थिति में 15 नवम्बर 2022 मंगलवार को दोपहर 2 बजे गोपाल गौशाला उद्यान सागोद रोड पर किया जाएगा।

पुलिस ने जारी किया रतलाम शहर के लिए डायवर्सन एवं पार्किंग का प्लान

डायवर्जन प्लान

⚫ सागोद रोड पर वन विभाग के नाके से बजाना बस स्टैंड की तरफ आने वाले दो पहिया व चार पहिया वाहन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेंगे। ये वाहन डोंगरानगर, 80 फीट रोड की ओर वाले वाहन से होकर गुजर सकेंगे।

⚫ गोशाला से बाजना बस स्टैंड की ओर जाने वाले दो पहिया व चार पहिया वाहन भी पूर्णतः प्रतिबंधित रहेंगे। ये वाहन गोशाला से कलीमी कॉलोनी ओर जाने वाले मार्ग का उपयोग करेंगे।

⚫ अमृतसागर तालाब एवं दीनदयालनगर से बाजना बस स्टैंड की ओर आने वाले दो पहिया व चार पहिया वाहन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेंगे।

⚫ ये त्रिपोलिया गेट, चमारिया नाका, फूलमंडी मार्ग की ओर जाने वाले रास्ते का उपयोग कर सकेंगे।

⚫ चांदनी चौक से बाजना बस स्टैंड की ओर आने वाले दो पहिया और चार पहिया वाहन भी पूर्णतः प्रतिबंधित रहेंगे। ये वाहन हाट रोड, सुभाषनगर तिराहा, कलीमा कॉलोनी की ओर जाने वाले रास्ते का उपयोग करेंगे।

नोट- उक्त सभी रूटों पर एम्बुलेंस एवं इमरजेंसी सेवाएं चालू रहेंगी।

पार्किंग व्यवस्था

⚫ दो और चार पहिया वाहनों के लिए जैन स्कूल बाजना बस स्टैंड के मैदान पर पार्क किए जा सकेंगे।
बाजना, शिवगढ़ तरफ से आने वाले दो पहिया व चार पहिया वाहनों के लिए उत्कृष्ट स्कूल के ग्राउंड में पार्किंग की व्यवस्था रहेगी।

⚫ रावटी, झाबुआ, पेटलावद तरफ से आने वाले दो पहिया व चार पहिया वाहनों के लिए अमृतसागर तालाब के सामने पार्किंग की व्यवस्था रहेगी।

नोट- डायवर्जन और पार्किंग प्लान कार्यक्रम प्रारंभ होने से लेकर अग्रिम आदेश तक लागू रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *