वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे परिजनों की नृशंस हत्या : नशे के आदी बेटे ने माता-पिता, बहन और दादी की कर दी चाकू गोदकर हत्या -

परिजनों की नृशंस हत्या : नशे के आदी बेटे ने माता-पिता, बहन और दादी की कर दी चाकू गोदकर हत्या

1 min read

⚫ बेटे को रुपए देने से मना कर दिया  था परिजनों ने

⚫ नौकरी छूटने के बाद गर्लफ्रेंड से हो गया था ब्रेकअप बेटे का

⚫ आरोपी बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

⚫ पुलिस जुटी जांच में

हरमुद्दा
दिल्ली, 23 नवंबर। नशे के आदी बेटे को परिजनों ने जब रुपए देने से इंकार कर दिया तो उसने आवेश में आकर माता-पिता, बहन और दादी की चाकू गोदकर नृशंस हत्या कर दी। बेटा नौकरी छूटने के साथ ही गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने पर डिप्रेशन में था। ऐसे में नशा नहीं मिला तो उसने परिवार को ही खत्म कर दिया। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

इस घर में रहता है परिवार

जानकारी के मुताबिक, पालम इलाके में युवक ने अपने ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हमला कर हत्या की है। उसने बेरहमी से उनका गला काटा और चाकू से अन्य जगह पर हमला किया। आरोपी केशव (25) ने अपनी दादी दीवानो देवी (75), पिता दिनेश (50) मां दर्शना और बहन उर्वशी (18) की हत्या कर दी।

दो के शव मिले बाथरूम से

अलग-अलग फ्लोर पर रहते थे घरवाले

बताया जा रहा है कि आरोपी नशा करता था और घर वालों से पैसे मांगता था। घरवालों ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने घरवालों की हत्या की साजिश रची। घर वाले अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं तो उसने सभी को अलग-अलग फ्लोर पर जाकर मारा है।

पुलिस को सूचना मिली चीखने चिल्लाने की

मकान के बाहर लोगों की भीड़

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, रात करीब 11:30 बजे सूचना मिली थी कि ऊपर वाले फ्लोर में चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची तो चारों तरफ खून फैला हुआ था और चारों लोग लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे। उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पालम पुलिस ने केशव को गिरफ्तार कर लिया है। 

भागते हुए भतीजे को पकड़ा चाचा ने

आरोपी केशव काफी समय से नशा करता था। वह गांजा पीता था। आए दिन घरवालों से पैसा मांगता था। रात को भी उसने सबसे पहले दादी से पैसे मांगे। दादी ने पैसे नहीं दिए तो उसने दूसरी मंजिल पर चाकू से गोदकर दादी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने मां से मांगे। मां ने पैसे देने से मना कर दिया तो फिर मां की हत्या कर दी। इसके बाद उसने पिता और फिर सबसे आखिर में छोटी बहन उर्वशी की हत्या की। हत्या करने के बाद आरोपी भाग रहा था। चीखने चिल्लाने की आवाज के बाद चाचा जो कि पड़ोस में रहते हैं वह आए और आरोपी को भागते हुए पकड़ लिया।

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप की वजह से भी था परेशान

आरोपी केशव कुछ समय पहले नौकरी कर रहा था, उसके बाद नौकरी भी छूट गई। उसकी नशे की लत को लेकर लेकर परिवार वालों के साथ उसका झगड़ा होता था, केशव गाली गलौज करता था। रोज-रोज के इस झगड़े से वह तंग आ गया था। कुछ समय पहले उसका गर्लफ्रेंड से भी ब्रेकअप हुआ था, जिसकी वजह से भी वह परेशान भी था। रात को घर के सभी सदस्य जागे हुए थे जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *