वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हृदय विदारक हादसा : डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों पर चढ़ा ट्रक, 5 की मौत, चौराहे पर चारों ओर नजर आ रहे थे हताहत -

हृदय विदारक हादसा : डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों पर चढ़ा ट्रक, 5 की मौत, चौराहे पर चारों ओर नजर आ रहे थे हताहत

1 min read

⚫ हादसे में हुए कई घायल

⚫ मौके पर मची चीख-पुकार

⚫ सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन पहुंचा मौके पर

⚫ सभी को भेजा जिला चिकित्सालय

हरमुद्दा
रतलाम, 4 दिसंबर। नीमच लेबड़ राज्य मार्ग रतलाम शहर से 27 किलोमीटर दूर सातरुंडा चौराहे पर ट्रक ने डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों को अपनी चपेट में ले लिया ह्रदय विदारक हादसे में 5 की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। चारों ओर हताहत पड़े हुए थे। सूचना मिलते ही पुलिस सहित स्वास्थ्य अमला मौके पर पहुंचा। जिला अस्पताल भिजवाया पुलिस घटना की जांच कर रही है।

हादसे के बाद मौजूद भीड़

रविवार की शाम को सातरुंडा चौराहे पर अनियंत्रित ट्रक ने तकरीबन 20 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। साथ ही इसके साथ ही कई बाइक सवार भी चपेट में आए। जैसे ही सड़क किनारे वाहनों का इंतजार करने के लिए खड़े लोगों पर ट्रक चढ़ा, वैसे ही चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग मदद के लिए भागे पुलिस प्रशासन को खबर की एंबुलेंस को सूचना दी गई। तत्काल प्रशासन के आला अफसर भी पहुंचे।

इंतजार करने वाले को ले लिया चपेट में

उल्लेखनीय है कि सातरुंडा चौराहे से इंदौर, बदनावर, बडनगर, उज्जैन, रतलाम, बिरमावल की वाहन सुविधा उपलब्ध होती है। रविवार अवकाश का दिन होने के चलते कई लोग सातरुंडा माताजी के दर्शन करने भी आते हैं और आए भी थे। शाम को पुनः अपने घर जाने के लिए बसों का इंतजार कर रहे थे कि ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया।

5 के शव को भेजा मेडिकल कॉलेज

सभी प्रभावितों को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भेजा गया प्रारंभिक जानकारी के अनुसार 5 के शव को मेडिकल कॉलेज में पहुंचाया गया है। मृतकों की संख्या और बढ़ने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

घायलों की सूची

(01) राखी पति कन्हैया लाल धाकड 30 बांगरोद।
(02) विशाल पिता भंवरलाल  चोरडिया 20 बखतगढ़।
(03) भागीरथ पिता धूला जी चर्मकर 81 घटघारा
(04) ख़ुशबु पिता भंवरलाल  18
(05) मधु पिता  शम्भु परमार 20 ढोलाना
(06) निकिता पिता भंवरलाल  चोरडिया 05 बखतगढ़
(07) शान्ति बाईं  पति शम्भूलाल चर्मकर 42 ढोलाना
(08) संगीता पति पारस 30 घोड़ाघाट
(09) मंगल पिता  गोपाल परमार 16 ढोलाना

ट्रक का पहिया फटा या अनियंत्रित हुआ कारण स्पष्ट नहीं

ह्रदय विदारक हादसे पर अभी स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है कि ट्रक का पहिया फटा है या फिर ट्रक अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर बैठे लोगों पर चल गया लेकिन हादसे में काफी लोग प्रभावित हुए हैं मोटरसाइकिल चकनाचूर हो गई। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही थी आखिर हादसा होने का कारण क्या है।

पांच की मौत घायलों का उपचार जारी

घटनास्थल पर मौजूद एसपी तिवारी

हादसे की जानकारी मिलते ही कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी के साथ मौके पर पहुंच गए थे। वहां पर तत्काल प्रभावितों को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया। प्रथम दृष्टया जानकारी मिल रही है कि ट्रक का पहिया फटा था इस कारण वह अनियंत्रित हुआ है। हादसे में 5 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

अभिषेक तिवारी, पुलिस अधीक्षक रतलाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *