वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जनसुनवाई में प्राप्‍त आवेदनों का तत्‍परतापूर्वक निराकरण करें: कलेक्टर -

जनसुनवाई में प्राप्‍त आवेदनों का तत्‍परतापूर्वक निराकरण करें: कलेक्टर

हरमुद्दा
नीमच 18 जून। कलेक्‍टर अजयसिंह गंगवार ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जिला अधिकारियों के साथ उपस्थित होकर जनसुनवाई की और 187 लोगों की की समस्‍याएं सुनी तथा उनका निराकरण करने के निर्देश उपस्थित अधिकारियों को दिए। इस मौके पर जिला पंचायत के मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी कमलेश भार्गव, अपर कलेक्‍टर विनयकुमार धोका सहित अन्‍य अधिकारी उपस्थित थे।
जनसुनवाई में सरवानिया महाराज के माणकलाल ने कृषि भूमि का कब्‍जा दिलाने व जान से मारने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने, ग्राम चकसोडीजर के भरत धाकड ने आर्थिक स्थिति कमजोर होने से शिक्षा हेतु ऋण दिलाने, गिरदौडा के किशनसिंह राजपूत ने बिमारी के उपचार हेतु आर्थिक सहायता दिलाने, उगरान की गीताबाई ने बेटे, बहू व पोते द्वारा घर से निकाल देने पर भरण पोषण दिलाने, नीमच के बरकत ने घर के सामने अवरोध करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने, रिसाला मस्जिद के पास मो. ईस्‍माईल ने बिजली कनेक्‍शन हेतु अनापत्ति पत्र दिलाने, ग्राम कुचडोद के नसीम खान ने मकान व जमीन दिलवाने एवं बामनिया के बंशीलाल पाटीदार ने खाते की भूमि पर अवैध कब्‍जा हटवाने संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया।
इसी तरह ग्राम उगरान की गुडडीबाई ब्राहम्‍ण, नयागॉव जावद के मनोज उर्फ मनोहर जायसवाल, हनुमन्तिया के राम रतन धनगर, चेनपुरा की अन्‍नुबाई बावरी, सावन की सोहनबाई, कराडिया महाराज के माधुलाल मेघवाल, बघाना नीमच की तर्रनुम बी एवं चडोल के निर्भराम धाकड आदि ने भी आवेदन प्रस्‍तुत कर कलेक्‍टर को अपनी समस्‍याएं सुनाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *