वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दिया धक्का हो गई मौत : घर पर आने की थी पोते की बहू, मगर उठ गई दादा ससुर की अर्थी -

दिया धक्का हो गई मौत : घर पर आने की थी पोते की बहू, मगर उठ गई दादा ससुर की अर्थी

⚫ जमीन विवाद में भतीजे ने किया ताऊ पर हमला

⚫ बेटे की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरमुद्दा
रतलाम, 7 जनवरी। घर में शादी का माहौल था। पोती की बहू लाने की तैयारी चल रही थी। मेहमान भी बैठे हुए थे। तभी भतीजा आया और ताऊ से भी बात करने लगा। ताऊ ने कहा बाद में बात करेंगे, लेकिन वह नहीं माना और जोश ही जोश में उसने ताऊ को धक्का दे दिया। फिर क्या था ताऊ गिरे और फिर नहीं उठ पाए। तत्काल अस्पताल लाए, जहां पर चिकित्सक ने परीक्षण के उपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक थावर निनामा

यह घटना हुई बिलपांक थाना क्षेत्र के महुडीपाड़ा गांव में। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थावर निनामा के पोते सुरेश की शादी की चर्चा चल रही थी। क्या करना है। कैसे करना है। घर में बहू आने की तैयारी थी परिजन भी साथ में मौजूद थे। तभी भतीजा नंदू आया और जमीन को लेकर विवाद करने लगा। थावर ने भतीजे को समझाया की शादी हो जाने दो। उसके बाद बात करेंगे, लेकिन नंदू नहीं माना आव देखा न ताव। नंदू ने ताऊ को धक्का दे दिया। ताऊ संभाली नहीं पाए और जमीन पर गिर गए। फिर क्या था उठ नहीं पाए। बेटा सुरेश सहित अन्य परिजन तत्काल अस्पताल लेकर आए जहां पर चिकित्सकों ने थावर निनामा को मृत घोषित कर दिया।

आरोपी को किया गिरफ्तार

थावर निनामा के बेटे पूनमचंद की रिपोर्ट पर पुलिस ने भतीजे नंदू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस नंदू को शनिवार को कोर्ट में पेश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *