वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रदेश के दूसरे संस्कृत विद्यालय की मिली सौगात, प्रदेश के अन्य जिलों में अगले सत्र में सुविधा -

प्रदेश के दूसरे संस्कृत विद्यालय की मिली सौगात, प्रदेश के अन्य जिलों में अगले सत्र में सुविधा

⚫ शुक्रवार को सोहनगढ़ में किया भूमि पूजन

हरमुद्दा
रतलाम, 6 जनवरी। जिले की पिपलोदा तहसील के ग्राम सोहनगढ़ में संस्कृत विद्यालय का भूमि पूजन महर्षि पतंजलि संस्कृत संस्थान के चेयरमैन भरत दास बैरागी द्वारा किया गया। शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में के के सिंह कालूखेड़ा, कान्हसिंह चौहान रामविलास धाकड़, जिला शिक्षा अधिकारी केसी शर्मा आदि उपस्थित थे।

तस्वीर पर माल्यार्पण करते हुए अतिथि

इस अवसर पर श्री बैरागी ने कहा कि  संस्कृत विद्यालय मै 500 की क्षमता में छात्रों के लिए इसी वर्ष पढ़ाई शुरू की जाएगी। वर्तमान मे जब तक भवन बन नहीं जाता तब तक वैकल्पिक व्यवस्था की जाएगी। यह मध्य प्रदेश का दूसरा संस्कृत विद्यालय रतलाम जिले में खुलने जा रहा है, इस विद्यालय के पश्चात प्रदेश के सभी 52 जिलों में संस्कृत विद्यालय की सौगात अगले सत्र में दी जाएगी।

सोहनगढ़ संस्कृत विद्यालय 2 हेक्टेयर से अधिक भूमि में होगा निर्मित

श्री बैरागी ने कहां कि समाज को हम नई दिशा देंगे और आने वाले 10 साल में ऐसे विद्यालयों की मांग बढ़ेगी। महर्षि पतंजलि संस्कृत संस्थान इस दिशा में आगे बढ़ चुका है। सोहनगढ़ संस्कृत विद्यालय 2 हेक्टेयर से अधिक भूमि में निर्मित होगा शीघ्र टेंडर की प्रक्रिया संपन्न की जाएगी।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर भेरूलाल पाटीदार, विवेक पोरवाल, चंद्रप्रकाश ओस्तवाल, निर्मला डाला, अनिल दसेड़ा, संतोष मेड़तवाल, सोहनगढ़ सरपँच रतनलाल राठौड़, हरियाखेड़ा जितेंद्र पाटीदार, यश जैन, ऋतिक जोशी, हरिराम शाह, जन अभियान परिषद जिला समन्वयक  रत्नेश विजयवर्गीय, युवराज सिंह, गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *