वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : बच्चे का जन्मदिन मनाने के बाद खाना खा कर आ रहे थे कि कार हुई अनियंत्रित, भाजपा के पूर्व जिलाअध्यक्ष के बेटे और दामाद की दुर्घटना में मौत -

दर्दनाक हादसा : बच्चे का जन्मदिन मनाने के बाद खाना खा कर आ रहे थे कि कार हुई अनियंत्रित, भाजपा के पूर्व जिलाअध्यक्ष के बेटे और दामाद की दुर्घटना में मौत

1 min read

⚫ एयर बैग भी नहीं बचा पाए जान

⚫ एयर बैग खुलने के बाद फट गए इतना जबरदस्त था हादसा

⚫ एक घायल का चल रहा है उपचार

हरमुद्दा
भोपाल,  7 जनवरी। घर पर बच्चे का बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद होटल में उनके द्वारा खाना खाया गया। इसके बाद जब वह लौट रहे थे तो हादसा हो गया। दर्दनाक कार हादसे में विदिशा से भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे व दामाद की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि एयरबैग खुलने के साथ ही फट भी गए।

सौरभ सोनी
सौरभ का जीजा मोहित

सूत्रों के मुताबिक कुरवाई विदिशा निवासी दिनेश सोनी भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हैं। उनके बेटे सौरभ सोनी 30 वर्ष है। वह शुक्रवार को सेकंड स्टॉप तुलसी नगर भोपाल में रहने वाले जीजा मोहित नरेकर 32 वर्ष के यहां भांजी का बर्थडे सेलिब्रेट करने गए थे। जिसके बाद वह जीजा-साले और अपने दोस्त रवि वर्मा के साथ इमामी गेट स्थित जीमल होटल खाना खाने पहुंचे थे। रात को ही तकरीबन 12 बजे तीनों टीटी नगर से घर के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान शिवाराजी महाराज चौराहे के पास यह हादसा हो गया।

स्पीड ब्रेकर के आकार का था नाले पर स्लैब

मिली जानकारी के अनुसार लिंक रोड-1 पर हुए हादसे में कार शिवराजी महाराज चौराहे की रोटरी से टकराकर पलट गई। बताया गया है कि जहां पर हादसा हुआ वहां स्पीड ब्रेकर के आकार का नाले का स्लैब बनाया गया है। जो सड़क से तरीक 10 इंच ऊंचा है। कार ओवरस्पीड थी। जिसके कारण ब्रेकर पर वह अनियंत्रित हो गई। ब्रेकर पर वह हवा में 3 फीट तक उछली और इसके बाद चौराहे की रोटरी से टकरा गई।

एक का चल रहा उपचार

प्रत्यक्षदशियों की मानें तो हादसे के बाद तीनों कार में तड़पते रहे। इस दौरान राहगीरों द्वारा उन्हें जेपी अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने उपचार के दौरान जहां जीजा-साले को मृत घोषित कर दिया तो तीसरा युवक रवि वर्मा घायल है। पुलिस द्वारा अभी रवि के बयान नहीं लिए जा सके हैं रवि का उपचार हमीदिया अस्पताल में किया जा रहा है। टीटी नगर पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह पाया गया है कि एयरबैग फटने की वजह से दोनों का सिर कार के डैश बोर्ड से टकरा गया होगा जिससे उन्हें गंभीर चोट पहुंची और उनकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed