वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वाह ! क्या संस्कार है : भाजपा के पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल, अधिकारी को दी गालियां और बोले चढ़ा दूंगा फांसी पर, सैकड़ों लोगों के सामने क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को कहा हरामखोर -

वाह ! क्या संस्कार है : भाजपा के पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल, अधिकारी को दी गालियां और बोले चढ़ा दूंगा फांसी पर, सैकड़ों लोगों के सामने क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को कहा हरामखोर

⚫ अधिकारियों से बदसलूकी भाजपा नेताओं की पुरानी आदत

⚫ कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना

⚫ वीडियो हो रहा है वायरल

⚫ कांग्रेस ने उठाया मुद्दा बिसेन के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत केस दर्ज क्यों नहीं हुआ है?

हरमुद्दा
बालाघाट, 14 जनवरी। संस्कारित भाजपा पार्टी की सरकार पूर्व मंत्री और मध्यप्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन के एक बार फिर बोल बिगड़ गए हैं। बिसेन ने पुलिस और परिवहन विभाग के अधिकारियों को आड़े हाथों लिया। उन्होंने क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी अनिमेष गढ़पाल को सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में हरामखोर तक कह डाला। इतना ही नहीं बिसेन ने यह भी कहा कि फांसी पर चढ़ा दूंगा। इस मुद्दे परकांग्रेस ने कहा कि बिसेन के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत केस दर्ज क्यों नहीं हुआ है?

भाजपा के पूर्व मंत्री अपने बिगड़े बोल के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं। चर्चा में रहने वाले पूर्व मंत्री और मध्यप्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन का एक वीडियो वायरल हो गया है। इसमें वह बालाघाट आरटीओ को न केवल गाली दे रहे हैं, बल्कि यह भी कह रहे हैं कि ‘फांसी पर चढ़ा दूंगा।’



यह वीडियो बालाघाट के लालबर्रा थाने का बताया जा रहा है। इसमें बिसेन ने पुलिस और परिवहन विभाग के अधिकारियों को आड़े हाथों लिया। उन्होंने क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी अनिमेष गढ़पाल को सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में हरामखोर तक कह डाला। गढ़पाल खुद अनुसूचित जनजाति से आते हैं, इस वजह से मध्यप्रदेश कांग्रेस ने मुद्दा उठाया है कि बिसेन के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत केस दर्ज क्यों नहीं हुआ है? अपमानित अधिकारी से आग्रह है कि वे अपने सम्मान के लिए एफ आई आर कराएं।

75% चालक बिना लाइसेंस ट्रैक्टर चला रहे हैं

बिसेन ने जिले में हो रहे सड़क हादसों को लेकर परिवहन अधिकारियों पर निसाना साधा। उन्होंने कहा कि बालाघाट विधानसभा में 75 प्रतिशत चालक बिना लायसेंस के ट्रैक्टर चला रहे हैं। बस ड्राइवरों की हालत भी खराब हैं। ऐसे अधिकारी जो ध्यान नहीं दे रहा हैं, इसके लिए परिवहन मंत्री को फोन कर और पत्र लिखकर ट्रांसफर करने को कहा है। पुलिस विभाग भी ध्यान नहीं दे रहा है। सिर्फ सुबह से रोड़ और चौक पर निकलकर पर्ची काटने लगते हैं। अपनी जेबें भर रहे हैं।

राज्य सरकार को भी दे चुके हैं चेतावनी

यह पहला मौका नहीं है जब बिसेन का कोई विवादित बयान सामने आया है। हाल ही में छिंदवाड़ा दौरे पर बिसेन ने राज्य सरकार को चेतावनी दी थी कि राशन दुकानों में एक हफ्ते में गेहूं का आवंटन नहीं हुआ तो वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से शिकायत करेंगे। 

अधिकारियों से बदसलूकी भाजपा नेताओं की पुरानी आदत

कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस घटना को लेकर राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधा। छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ ने आरोप लगाया कि अधिकारियों से बदसलूकी करना भाजपा की पुरानी आदत है। मीडिया से बात करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि गौरीशंकर बिसेन के अधिकारियों से बदसलूकी करने की पुरानी आदत है, खासकर आदिवासी अधिकारियों के साथ। कमलनाथ ने कहा कि लोगों को यह समझना होगा कि किस तरह से भाजपा शासनकाल में उनके नेता अधिकारियों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *