वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रदेश के फार्मासिस्ट में रोष : मांगों का निराकरण नहीं करने पर प्रदेशभर के फार्मासिस्ट करेंगे हड़ताल, नहीं मिलेगी दवाई सहित अन्य सुविधाएं मरीजों को -

प्रदेश के फार्मासिस्ट में रोष : मांगों का निराकरण नहीं करने पर प्रदेशभर के फार्मासिस्ट करेंगे हड़ताल, नहीं मिलेगी दवाई सहित अन्य सुविधाएं मरीजों को

1 min read

⚫ विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री को भी पत्र के माध्यम से बताई समस्या

⚫ निराकरण नहीं होने पर प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में लिया निर्णय

⚫ दर्जनों स्वास्थ्य योजनाएं हो जाएगी ठप

हरमुद्दा
भोपाल, 5 फरवरी। प्रदेश भर के शासकीय फार्मासिस्ट की मांगों का निराकरण नहीं होने के कारण उनमें आक्रोश व्याप्त है। विधायक, सांसद और मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखा लेकिन ध्यान नहीं दिया गया। इसलिए प्रदेशभर के सभी फार्मासिस्ट ने 13 मार्च को हड़ताल पर जाने का निर्णय ले लिया है। इसके चलते अस्पतालों में मरीजों को दवाई के साथ अन्य सुविधाएं नहीं मिलेगी। दर्जनों स्वास्थ्य योजनाएं ठप हो जाएगी।

स्टेट फार्मासिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष नवजोत सिंह कुशवाह ने हरमुद्दा को बताया कि रविवार को स्टेट फार्मासिस्ट एसोसिएशन मप्र की कार्यसमिति की बैठक भोपाल स्थित ठेंगडी भवन, भारतीय मजदूर संघ (BMS) मप्र प्रदेश कार्यालय में हुई।

सर्वसम्मति से काम बंद करने का निर्णय

बैठक भारतीय मजदूर संघ मप्र के प्रदेश महामंत्री मधुकर साबले के मुख्य आथित्य एवं एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राजन नायर की अध्यक्षता में हुई l बैठक सभी जिला अध्यक्ष, संभागीय पदाधिकारी एवं प्रदेश पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से 13 मार्च 2023 को प्रदेश के सभी अस्पतालों में काम बंद करने का निर्णय लिया गया।

दर्जनों स्वास्थ्य योजनाएं हो जाएगी ठप

प्रदेश अध्यक्ष श्री नायर ने बताया कि 13 मार्च 2023 को प्रदेश के सभी शासकीय अस्पतालों में आने वाले नि:शुल्क दवाई वितरण योजना सहित अन्य 20 प्रकार की स्वास्थ्य योजनाओ का कार्य बंद होगा l

नहीं हुआ जिम्मेदारों पर कोई असर

प्रदेश के 70 से अधिक विधायको, सांसदों सहित विभागीय मंत्री द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को फार्मासिस्टो की समस्याओ के निराकरण के लिए समर्थन पत्र लिखा गया किन्तु विभाग के अधिकारियों द्वारा समस्या का कोई निराकरण नहीं किया गया जिससे प्रदेश के फार्मासिस्टो में रोष व्याप्त है।

यह थे मौजूद

प्रदेश स्तरीय बैठक में नवजोत सिंह कुशवाह प्रदेश उपाध्यक्ष, कमलेश सिंह प्रदेश संगठन मंत्री, भावना चोहान प्रदेश महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *