वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दुर्घटना : तीर्थ यात्री से भरी खड़ी बस को आधी रात को टैंकर ने पीछे से मारी टक्कर, एक की मौत, 25 घायल, 55 यात्री थे सवार -

दुर्घटना : तीर्थ यात्री से भरी खड़ी बस को आधी रात को टैंकर ने पीछे से मारी टक्कर, एक की मौत, 25 घायल, 55 यात्री थे सवार

⚫ लघुशंका के लिए उतरे थे कुछ यात्री और हो गया हादसा

⚫ पति की हुई मौत, पत्नी के दोनों पैर में हुआ फ्रैक्चर

⚫ सभी यात्री 12 जनवरी को ही निकले थे यात्रा पर

⚫ 6 फरवरी को आने वाले थे अपने घर

हरमुद्दा
बुरहानपुर/नेपानगर, 5 फरवरी। चारधाम की यात्रा पर गए जिले के तीर्थयात्री की बस शनिवार रात उड़ीसा के बरगड़ जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक रिटायर्ड कर्मचारी की मौत हुई है वही 25 से अधिक घायल हुए हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है। बस में बुरहानपुर और नेपानगर के 55 तीर्थ यात्री सवार थे।

खड़ी बस को पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार बस में सवार कुछ यात्री रात करीब एक बजे लघुशंका के लिए बस से उतरे थे। शेष यात्री बस में ही बैठे हुए थे। सड़क किनारे खड़ी तीर्थ यात्रियों की बस को तेज रफ्तार टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बस में सवार नेपानगर के अशोक अत्तरदे 65 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी पत्नी लता अत्तरदे के दोनों पैर फ्रैक्चर हुआ है। बस में सवार 25 अन्य यात्री घायल हुए हैं। बस में सवार कुछ तीर्थ यात्रियों ने फोन पर बताया कि यात्रा पूरी हो चुकी थी और वे छह फरवरी को बुरहानुर लौटने वाले थे।

सोमवार को पहुंचेगा नेपानगर शव

हादसे में जान गंवाने वाले अशोक अत्तरदे

हादसे में मृत अशोक अत्तरदे का शव सोमवार दोपहर नेपानगर पहुंचेगा। एकता नगर नेपानगर निवासी स्वप्निल पाटिल, अमृत लाल पवार ने बताया कि सभी तीर्थ यात्री 12 जनवरी को रवाना हुए थे। इनमें नेपानगर के सात यात्री अशोक अत्तरदे, लता अत्तरदे, कविता पाटिल, सविता पाटिल, अनीता पाटिल, डिगंबर ढाके और उनकी पत्नी शामिल थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *