वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आयुक्त की कार्रवाई : सफाई कर्मचारियों की मनमानी पर 10 को दिया बर्खास्त करने का नोटिस -

आयुक्त की कार्रवाई : सफाई कर्मचारियों की मनमानी पर 10 को दिया बर्खास्त करने का नोटिस

1 min read

⚫ काफी समय से बिना अनुमति के अनुपस्थित थे सफाई संरक्षक

⚫ सभी से मांगा है 24 घंटे में स्पष्टीकरण

हरमुद्दा
रतलाम, 22 फरवरी। नगर निगम में नियुक्त हुए सफाई कर्मचारी की मनमानी से शहर की सफाई व्यवस्था प्रभावित हो रही है। कर्मचारियों की मनमानी के चलते नगर निगम आयुक्त हिमांशु भट्ट ने 10 सफाई कर्मचारियों को सेवा से बर्खास्त करने का नोटिस जारी किया है।

नगर निगम आयुक्त हिमांशु भट्ट

नगर निगम द्वारा कार्य पर अनुपस्थित मिलने वाले सफाई कर्मचारियों को जहां हर दिन अपना वेतन कटवाना पड़ रहा है, वहीं कई सफाई कर्मचारी बिना किसी सूचना के कार्य पर नहीं आ रहे हैं। ऐसे करीब 10 कर्मचारियों को आयुक्त श्री भट्ट ने सेवा से बर्खास्त करने का नोटिस दिया है।

इन्हें दिया गया है नोटिस

जिन सफाई कर्मचारियों को नोटिस दिया है उनमें नगर निगम के झोन क्रमांक 2 में रमेश-मोडीराम, अर्जून-छगन, रमेश-नन्दलाल, बादल दिलीप, राकेश-रतनलाल। झोन क्रमांक 4 में संदीप-सुरेश। झोन क्रमांक 5 में ओमप्रकाश-लड्डू। झोन क्रमांक 6 में शेखर-सोहन, अनिल-भेरूलाल व निर्मलाबाई पति राजू हैं।

सभी से मांगा है 24 घंटे में स्पष्टीकरण

इन सभी सफाई संरक्षकों द्वारा बिना सूचना के लम्बे समय से अपने कर्तव्य स्थल से अनुपस्थित रहने पर सेवा से बर्खास्त किए जाने का कारण बताओ सूचना-पत्र जारी किया है। इसके साथ ही  24 घंटे में स्पष्टीकरण चाहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *