वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे फेंक दिया मासूम को : बच्चों को नाली में नजर आया नवजात शिशु -

फेंक दिया मासूम को : बच्चों को नाली में नजर आया नवजात शिशु

1 min read

⚫ जानकारी मिलते ही पुलिस को दी गई सूचना

⚫ नवजात की हो चुकी थी मौत

सुरेश टांक
रतलाम, 23 फरवरी। आदिवासी अंचल के राजापुरा माताजी में एक नवजात शिशु नाली में नजर आया लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पर पहुंची। नवजात को देखा तो वह मृत्यु था जिसे अस्पताल भिजवाया गया पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार राजापुरा माताजी गुरुवार सुबह 9 बजे करीब कन्या आश्रम के नजदीक माताजी मंदिर परिसर से कुछ दूरी पर दर्शनार्थियों के लिए बने शौचालय की नाली में एक नवजात शिशु मृत अवस्था में बच्चों को नजर आया। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। मृत शिशु को शिवगढ़ पुलिस ने अस्पताल भिजवाया है। थाना प्रभारी अमित शर्मा अनुसार शिशु को यहां पर कौन फेंक कर गया है। अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह तो पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि कोई अज्ञात नवजात को मृत अवस्था में फेंक गया अथवा जीवित अवस्था में मरने के लिए छोड़ गया। पुलिस आसपास के क्षेत्रों में तलाश कर रही है, वही आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं से भी पूछताछ की जा रही है। क्षेत्र में कौन-कौन गर्भवती महिलाएं थे और उनके बच्चे कहां हैं।

लगा रहता है संदिग्धों का आना जाना

मंदिर परिसर के शौचालय के पास 20 फिट की दीवार बनाकर इस रास्ते को बंद करने के लिए सैलाना एस डी एम और बाजना तहसील में कई बार पिछले 3 वर्षों से अवगत करवाया जा चुका है। कोई सुनवाई नहीं हो रही है इस रास्ते से संदिग्धों का आना जाना होता है, जो सीधा माताजी मंदिर पर निकलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *