वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मूर्ति खंडित करने पर आक्रोश : अन्य धर्म के व्यक्ति ने आधी रात को मूर्ति को पहुंचाई क्षति, लोगों में आक्रोश -

मूर्ति खंडित करने पर आक्रोश : अन्य धर्म के व्यक्ति ने आधी रात को मूर्ति को पहुंचाई क्षति, लोगों में आक्रोश

⚫ पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

⚫ कुछ समय पहले ही आया है आरोपी जेल से छूट कर

⚫ पहले भी भगवान की प्रतिमा को पहुंचाई थी क्षति

हरमुद्दा
बिजनौर, 23 फरवरी। अन्य धर्म के एक पगलोट किस्म के व्यक्ति ने आधी रात को माता के मंदिर में जाकर मूर्ति को क्षति पहुंचाई। इससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए। पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कुछ समय पहले ही जेल से छूट कर आया आया था और पहले भी उसने प्रतिमा को क्षति पहुंचाई थी।

मिली जानकारी के अनुसार बिजनौर में शेरकोट थाना क्षेत्र के गांव हाफिजाबाद देर रात को गांव में अन्य धर्म के पगलोट किस्म के व्यक्ति ने गांव में स्थित भवानी माता के मंदिर में मूर्ति को खंडित कर दिया। जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया और तुरंत पुलिस को शिकायत की गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सलमान नामक युवक को गिरफ्तार किया है।

पहले भी कर चुका है मूर्ति खंडित

गांव के लोगों ने बताया कि आरोपी कुछ साल पहले भी क्षेत्र के गांव घोसिया वाला में स्थित मंदिर में भी मूर्ति खंडित करने की घटना को अंजाम दे चुका है। आरोपी को पुलिस ने उस दौरान गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आरोपी ढाई साल तक बनारस की जेल में रहा।  पिछले दिनो ही छूट कर आया है।

की जा रही मामले की जांच

मूर्ति खंडित करने के मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया जांच में आरोपी हाफ पैंट बताया जा रहा है।

इंदु सिद्धार्थ, अपर पुलिस अधीक्षक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *