वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विधायक क्रिकेट महोत्सव : एपिक ब्लास्टर को 9 विकेट से हराकर योगीराज ने जीता मुकाबला -

विधायक क्रिकेट महोत्सव : एपिक ब्लास्टर को 9 विकेट से हराकर योगीराज ने जीता मुकाबला

हरमुद्दा
रतलाम, 22 अप्रैल। विधायक चेतन्य काश्यप क्रिकेट महोत्सव 2023 के छठे दिन शहर के दोनों खेल मैदानों पर रोमांचक मुकाबले हुए। इस दिन गेंदबाज अधिकांश मुकाबलों में विकेट लेने के लिए तरसते नजर आए। सुबह से शाम तक कुल 17 मैच खेले गए। इनमें से 11 मैच नेहरू स्टेडियम में खेले गए और 6 मैच आईटीआई ग्राउंड पर हुए। स्टेडियम में खेले गए रोचक मुकाबले में योगीराज ने एपिक ब्लास्टर को 9 विकेट से हराकर अपने मुकाबले जीते है।

नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में ग्रुप बॉयज ने श्री कृष्णा क्लब को 7 विकेट से, रॉयल ने चेतन स्पोर्ट्स को 8 विकेट से, शेरानी यंग ने आरसीसी को 35 रन से, वाल्मिकी ने लॉ कॉलेज को 28 रन से, रामगढ़ क्लब ने न्यू गांधी इलेवन को 8 विकेट से, विधान ने ओकाला क्लब को 9 विकेट से, रेलवे सीनियर्स ने रतलाम सीनियर्स को 8 विकेट से, एमपी पुलिस ने चोला मंडलम को 25 रनों से, मां अंबे ने ऑल स्टार के 41 रनों से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

वहीं दूसरी ओर आईटीआई ग्राउंड पर खेले गए मुकाबलों में फॉर यू ने मराठा को, वन स्टार ने चमन को, सुयोग स्ट्रागर ने भवानी क्लब को, वारियर्स ने यंग स्टार को, फाइट क्लब ने मयूर क्लब को, आईटीआई ने बरकती को हराकर अपने मुकाबले जीते।

यह थे मौजूद

मैच के दौरान मैदान पर समिति सदस्य अनुज शर्मा, मयूर पुरोहित, अक्षय संघवी, निलेश पटेल, राजेश हेरिस के अतिरिक्त अतिथि के रूप में अश्विनी शर्मा, एमआईसी सदस्य भगतसिंह भदौरिया, पप्पू पुरोहित, पवन सोमानी, प्रिंस बना, संजय पांडे, चेतन टांक, जयेश वसावा, बाबू आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *