वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खेल सरोकार : कुश्ती में राष्ट्रीय एवं प्रादेशिक पदक विजेता पहलवानों का विधायक चेतन्य काश्यप ने किया सम्मान -

खेल सरोकार : कुश्ती में राष्ट्रीय एवं प्रादेशिक पदक विजेता पहलवानों का विधायक चेतन्य काश्यप ने किया सम्मान

आठ माह में रतलाम सेंटर पर तैयार हुए कुश्ती पहलवानों ने बेहतर खेल सुविधा मिलने पर जताया आभार

हरमुद्दा
रतलाम, 22 अप्रैल। कुश्ती में राष्ट्रीय एवं प्रादेशिक पदक जीतकर रतलाम पहुंचे नन्हे पहलवानों का विधायक चेतन्य काश्यप ने सम्मान किया, तो वहीं दूसरी ओर खिलाड़ियों ने भी नेहरू स्टेडियम स्थित सेंटर पर मिल रही बेहतर खेल सुविधाओं को लेकर आभार जताया।

विधायक श्री काश्यप ने रतलाम कुश्ती सेंटर के बलराम मौर्य, मोक्ष चतुर्वेदी, काजल रजक, साक्षी रावल और राधिका मौर्य का सम्मान किया। बलराम ने उत्तर प्रदेश के नंदीनगर कोंडा में आयोजित राष्ट्रीय स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीता, जबकि अन्य खिलाड़ियों ने जबलपुर में आयोजित प्रादेशिक स्पर्धा में कांस्य पदक जीतकर रतलाम का नाम रोशन किया है। रतलाम में आठ माह पहले ही नेहरू स्टेडियम में कुश्ती ट्रेनिंग सेंटर की शुरूआत हुई है। इतने कम समय में यहां अभ्यास करने वाले पहलवान राष्ट्रीय और प्रादेशिक स्तर पर रतलाम का नाम गौरवांवित कर रहे है।

यह थे मौजूद

खिलाड़ियों के सम्मान के दौरान जिला ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष और राष्ट्रीय पहलवान बलवंत भाटी, एनआईएस कोच छाया शर्मा, संजय रावल सहित नन्हे पहलवान उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *