वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे 36 घंटे में पुलिस को सफलता : हत्यारा पति गिरफ्तार, पत्नी की हत्या कर सास को किया था गंभीर घायल -

36 घंटे में पुलिस को सफलता : हत्यारा पति गिरफ्तार, पत्नी की हत्या कर सास को किया था गंभीर घायल

चरित्र शंका में पत्नी को उतारा मौत के घाट

⚫ गंभीर घायल सास का चल रहा है उपचार

हरमुद्दा
रतलाम, 21 अप्रैल। गुरुवार सुबह नयागांव क्षेत्र में राधा कृष्ण मंदिर के पास अपनी मां के साथ रहने वाली पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने 36 घंटे के भीतर शुक्रवार दोपहर में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति ने बताया कि चरित्र शंका में पत्नी की हत्या की। पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद की है।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार की सुबह मानकुँवर उर्फ मांगुबाई राजपुत उम्र 48 वर्ष निवासी राजगढ़, नयागाँव रतलाम की उसके ही पति हीरासिंह राजपूत द्वारा कुल्हाडी से गर्दन पर वार कर हत्या की थी। बीच बचाव करने आई मांगूबाई की मां धन्नाबाई को भी जान से मारने की कोशिश कर घायल कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही थाना औद्योगिक क्षेत्र रतलाम पुलिस मौके पर पहुंची। फरियादी कि रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 223/23 धारा 458,302,307 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

एसपी के निर्देश पर हुई टीमें गठित

घटना की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सिध्दार्थ बहुगूणा द्वारा आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील पाटीदार (रा.पु.से) व नगर पुलिस अधीक्षक़ हेमन्त चौहान के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी औद्योगिक क्षेत्र रतलाम राजेन्द्र वर्मा के नेतृत्व में अलग अलग टीम गठित कर आरोपी के तलाश की गई।

स्टेशन क्षेत्र में मिला हत्यारा पति

आरोपी की लगातर तलाश करते हुए पुलिस को आरोपी के रेलवे स्टेशन क्षेत्र में होने की सूचना मिली जिसपर पूरे क्षेत्र में बारीकी से तलाश करते आरोपी हीरासिंह पिता अमरसिंह चौहान मिला। जिसे पुलिस टीम द्वारा हिरासत में लिया गाया। पुलिस द्वारा आरोपी हीरासिंह को 36 घंटे में गिरफ्तार उससे घटना मे प्रयुक्त कुल्हाडी बरामद की गई है।

पति ने बताया चरित्र शंका में की पत्नी की हत्या

घटना के संबंध में आवाश्यक साक्ष्य एकत्रित किये जा रहे है। आरोपी द्वारा घटना करने का उद्देश्य अपनी पत्नी पर चरित्र शंका होना बताया गाया।

इनका रहा सराहनीय योगदान

आरोपी को गिरफ्तार करने मे निरीक्षक राजेन्द्र वर्मा, उप निरीक्षक सुरेश गोयल, पंकज राजपूत, जितेन्द्र चौहान प्रभारी सायबर सेल प्रधान आरक्षक राजसिंह तोमर, आरक्षक विपुल भावसार सायबर सेल, हिम्मतसिंह, दीपकसिंह , का सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *