वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विधायक क्रिकेट महोत्सव : युवाओं का क्रिकेट की तरफ रूझान देखकर आयोजित किया क्रिकेट महोत्सव -

विधायक क्रिकेट महोत्सव : युवाओं का क्रिकेट की तरफ रूझान देखकर आयोजित किया क्रिकेट महोत्सव

विधायक चेतन्य काश्यप ने कहा

⚫ आईटीआई खेल मैदान पहुंचे विधायक श्री काश्यप ने टीमों से परिचय प्राप्त किया

हरमुद्दा
रतलाम, 24 अप्रैल। विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 के आठवे दिन आईटीआई ग्राउंड पर आयोजित मैच में विधायक चेतन्य काश्यप पहुंचे। श्री काश्यप ने यहां दोनों टीमों से परिचय प्राप्त किया। दोनों ही टीम के खिलाड़ियों द्वारा विधायक श्री काश्यप का स्वागत किया गया।

विधायक श्री काश्यप ने इस मौके पर कहा कि खेल चेतना मेला के माध्यम से बच्चों में विभिन्न खेलों की जागृति लाने का प्रयास किया है, लेकिन वर्तमान में दुनिया में क्रिकेट महत्वपूर्ण स्थान बना चुका है। युवाओं का क्रिकेट की तरफ रूझान बढ़ा है, उसी परिकल्पना में हमने इसका आयोजन किया। मुझे खुशी है कि रतलाम की 208 टीमों ने इसमें भाग लिया और लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रही है। आगामी दिनों में रात्रिकालीन मैच की शुरुआत होने जा रही है।

दोनों खेल मैदानों पर 17 मैच

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 के आठवे दिन शहर के दोनों खेल मैदानों पर 17 मैच खेले गए। इनमें से 11 मैच नेहरू स्टेडियम और 6 मैच आईटीआई ग्राउंड पर हुए। नेहरू स्टेडियम में हुए मुकाबलों में साईश्री क्लब ने अमन क्रिकेट क्लब को 10 विकेट से, जेएमडी ने सुपर स्टार को 6 विकेट से, जांबाज ने रतलाम स्पोर्ट्स अकेडमी को 3 विकेट से, व्हील ने पीवीसी को 15 रन से, विधान ने गुलमोहर को 15 रन से, महावीर ने आरपीएस स्पोर्ट्स को 25 रन से, गांधी इलेवन ने एएस क्लब को 4 विकेट से एक्सपर्ट ने पर्सनल को 10 विकेट से, एवेंजर ने डीजल शेड को 5 विकेट से, गोयली ने सांवरिया को 9 विकेट से, रॉयल ने शिवा को 8 विकेट से हराया। वहीं दूसरी ओर आईटीआई ग्राउंड पर हुए मैच में बालाजी इलेवन ने वन स्टार को, सुयोग इलेवन ने आजाद को, अभिभाषक संघ ने मिशन इलेवन को, कार्पोरेशन इलवेन ने रॉयल इलेवन को, एनएफसी इलवेन ने विरियाखेड़ी इलेवन को, फाइट क्लब ने आईटीआई इलेवन को हराया।

यह थे मौजूद

मैच के दौरान मैदान पर समिति सदस्य अनुज शर्मा, राजेश हेरिस, अश्विनी शर्मा, संजय पांडे, चेतन टांक, जयेश वसावा, बाबू, अमित रायकवार, धीरज प्रजापत, राहुल रांका उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *