वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पॉश कॉलोनी में चोरों का कारनामा : तीन चोरों ने सुने 4 फ्लैट को बनाया निशाना, ताले चटका कर की चोरी -

पॉश कॉलोनी में चोरों का कारनामा : तीन चोरों ने सुने 4 फ्लैट को बनाया निशाना, ताले चटका कर की चोरी

1 min read

लाखों रुपए के माल पर किया हाथ साफ

⚫ साईं दीप अपार्टमेंट, हर्ष अपार्टमेंट, यमनोत्री अपार्टमेंट और अरावली अपार्टमेंट को बनाया निशाना

⚫ सीसीटीवी में कैद हो गए चोर

⚫ गुरु तेग बहादुर स्कूल की शिक्षिका के यहां पर भी चोरी

हरमुद्दा
रतलाम, 24 अप्रैल। पॉश कॉलोनी शास्त्री नगर में रविवार की रात से सुबह तक तीन चोरों ने चार फ्लैट को निशाना बनाया। चोर लाखों रुपए के माल पर हाथ साफ करने में कामयाब हो गए। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। जानकारी मिलते ही दो बत्ती थाना प्रभारी और सीएसपी मौके पर पहुंचे। पुलिस दल जांच कर रहा है।

दो बत्ती थाना क्षेत्र में रविवार की आधी रात के बाद सुबह तक तीन चोरों ने शास्त्री नगर के 4 फ्लैट साईं दीप अपार्टमेंट, हर्ष अपार्टमेंट, यमनोत्री अपार्टमेंट और अरावली अपार्टमेंट को निशाना बनाया। मोटरसाइकिल पर सवार होकर 3 अज्ञात चोर शास्त्री नगर स्थित साईं दीप अपार्टमेंट पहुंचे। काली टोपी तथा मुंह पर स्कार्फ बांधे इन युवकों ने श्री गुरु तेग बहादुर पब्लिक स्कूल की शिक्षिका शमा चेलानी के फ्लैट का ताला तोड़ा। घर में रखे नगदी व सोने के आभूषण चोरी कर ले गए। चोरी के दौरान उन्होंने सामने के फ्लैट की कुंडियांभी लगा दी थी। यहां से चोरी करने के बाद चोर पास के ही हर्ष अपार्टमेंट पहुंचे। यहां भीम शंकर के फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी की। इसी प्रकार यमनोत्री अपार्टमेंट तथा अरावली अपार्टमेंट में भी चोर पहुंचे।

सुने फ्लैट को बनाया निशाना

गौरतलब है कि इन चोरों ने केवल अपार्टमेंट के सुने फ्लैट को ही चुन-चुन कर निशाना बनाया तथा चोरी की वारदात को अंजाम दिया। नागरिकों ने चोरी की सूचना एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, सीएसपी हेमंत चौहान थाना प्रभारी किशोर पाटनवालो को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच कर रही है। चारों फ्लैट के परिजनों के आने के पश्चात ही पता चलेगा कि चोर कितने रुपए के माल पर हाथ साफ करके गए हैं।

फोटो एवं विवरण : राकेश पोरवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *