वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ... और ऐसे कर ली आत्महत्या : विद्यार्थी ने मुंह में रखा सुतली बम और लगा दी आग, फटते ही मची चीख-पुकार -

… और ऐसे कर ली आत्महत्या : विद्यार्थी ने मुंह में रखा सुतली बम और लगा दी आग, फटते ही मची चीख-पुकार

1 min read

परिजन गंभीर अवस्था में लेकर पहुंचे अस्पताल

⚫ उड़ चुका था पूरा जबड़ा

⚫ परिजनों की समझ से परे आखिर ऐसा क्यों किया

हरमुद्दा
श्योपुर, 23 अप्रैल। बीएससी में पढ़ने वाले विद्यार्थी ने रविवार को सुबह बाथरूम में गया और मुंह में सुतली बम रखकर आग लगाई जैसे ही बम मुंह में फटा, वैसे ही घर में चीख-पुकार मच गई। परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

खौफनाक घटना कोतवाली थाना इलाके में हुई। 24 साल का ब्रजेश खेमराज प्रजापति शहर के कुम्हार मोहल्ला वार्ड 17 में रहता था। रविवार को सुबह करीब 9 बजे वह घर में था। उसने बाथरूम में जाकर अंदर से कुंडी लगाई। उसके बाद उसने मुंह में सुतली बम रख आग लगा ली। कुछ सेकंडों बाद जैसे ही बम फटा वैसे ही युवक के मुंह का जबड़ा पूरी तरह फट गया।

परिजन दौड़े बाथरूम की ओर, दरवाजा तोड़ा तो रह गए भौचक्के

धमाके की आवाज सुन परिजनों ने जब बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो उनके होश उड़ गए। उनके सामने ब्रजेश उर्फ गोलू लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा था। बेटे की हालत देख घर में चीख-पुकार मच गई। धमाके की आवाज इतनी ज्यादा थी कि न केवल घर, बल्कि बाहर मौजूद लोग ठिठक गए। लोग तुरंत उसके घर की तरफ दौड़े। वहां भारी भीड़ जमा हो गई। परिजन बदहवास हालत में उसे लेकर तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बाहर लगी भीड़

परिजनों की समझ से परे

अस्पताल से सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस से पूछताछ में परिजनों ने बताया कि ब्रजेश ने यह कदम क्यों उठाया, उनकी समझ के बाहर है, क्योंकि, वह पढ़ने में होशियार था। 10वीं और 12वीं की कक्षा में उसने अच्छे अंक हासिल किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *