वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विधायक क्रिकेट महोत्सव : आशुतोष ने रतलाम किंग्स को 83 रनों से दी शिकस्त -

विधायक क्रिकेट महोत्सव : आशुतोष ने रतलाम किंग्स को 83 रनों से दी शिकस्त

बडे़ मुकाबलों में हो रहे उलटफेर,

⚫ मैच देखने के लिए स्टेडियम में बढ़ने लगी खेल प्रेमियों की भीड़

हरमुद्दा
रतलाम, 3 मई। विधायक चेतन्य काश्यप क्रिकेट महोत्सव 2023 में दूसरे चरण के मुकाबले भी अब अंतिम चरण में पहुंचने लगे है। दुधिया रोशनी में मैदान पर आयोजित रात्रिकालीन मुकाबलों को देखने के लिए हर दिन खेल प्रेमियों की संख्या में इजाफा हो रहा है, तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर फेसबुक लाइव के माध्मय से कई लोग घर बैठे इसका आनंद ले रहे है। दूसरे दौर के इन मुकाबलों में अब बड़ी टीमों के मैच देखने को मिल रहे है। इतना ही नहीं मैदान पर हर दिन मैच के दौरान बडे़ उलट फेर होते भी नजर आ रहे है।

मैच के दौरान आउट होते हुए खिलाड़ी

मैदान पर पहला मैच आशुतोष और रतलाम किंग्स इलेवन के बीच खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आशुतोष ने निर्धारित ओवर में 2 विकेट खोकर 131 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। जवाब में मैदान पर उतरी किंग्स इलेवन के हौंसले पहले ओवर में ही पस्त नजर आने लगे थे। लक्ष्य को हासिल करने के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के चक्कर में एक के बाद एक करके महज 47 रन पर ही 8 विकेट गवां दिए। आशुतोष ने यह मुकाबला 83 रनों से जीत लिया।
मैदान पर दूसरा मुकाबला जॉबाज और हिमालया के बीच खेला गया। इस मैच में जॉबाज की टीम ने तय ओवरों में 8 विकेट खोकर 77 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिमालया की टीम 9 विकेट गवाने के बाद महज 29 रन ही बना सकी। जॉबाज ने यह मुकाबला 46 रन से जीत लिया और अगले दौर में प्रवेश किया।

यह थे मौजूद

स्टेडियम में चल रहे रात्रिकालीन इन मुकाबलों में अतिथियों के रूप में भाजपा आईटी सेल के प्रदेश सह संयोजक सोमेश पालीवाल, भाजपा जिला कार्यालय मंत्री मनोज शर्मा आदि मौजूद रहे। इनके अतिरिक्त समिति सदस्य अनुज शर्मा, मयूर पुरोहित, अक्षय संघवी, सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *