वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : बाइक सवार दंपत्ति को तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, टीआई पति की मौत, पत्नी गंभीर घायल -

दर्दनाक हादसा : बाइक सवार दंपत्ति को तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, टीआई पति की मौत, पत्नी गंभीर घायल

⚫ वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए बाइक से गए थे दंपत्ति

⚫ उपचार के लिए पत्नी को किया अस्पताल में भर्ती

हरमुद्दा
मंदसौर/ रतलाम, 7 मई। वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए बाइक पर गए दंपत्ति को फोरलेन पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी दुर्घटना में टीआई पति की मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया।

मृतक आरसी भाटी

मिली जानकारी के अनुसार रतलाम पुलिस लाइन में पदस्थ आरसी भाटी की मन्दसौर जिले में हुई एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। श्री भाटी रविवार को मोटर साइकिल से मन्दसौर जिले के मल्हारगढ थान क्षेत्र में पगारिया पैट्रोल पम्प के पास से मोटर साइकिल द्वारा पारिवारिक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। उनकी पत्नी भी उनके साथ थी।

पैट्रोल पंप के समीप फोरलेन क्रास करते समय फोरलेन पर तेज गति से जा रही एक कार ने उन्हे टक्कर मार दी,जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। दुर्घटना में उनकी पत्नी के गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें उपचार के लिए मन्दसौर के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *