वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हिंदू जागरण मंच की जागरूकता : दो मुस्लिम युवकों को लॉज के कमरे में पकड़ा युवती को -

हिंदू जागरण मंच की जागरूकता : दो मुस्लिम युवकों को लॉज के कमरे में पकड़ा युवती को

⚫ युवकों पर हुई कार्रवाई

⚫ युवती को सौंपा परिजनों को

⚫ लॉज संचालक की भूमिका संदेह के घेरे में

हरमुद्दा
खंडवा, 7 जून। लॉज के कमरे में एक युवती को दो मुस्लिम युवकों के साथ पकड़ा। यह कार्रवाई हिंदू मंच की जागरूकता के कारण हुई। युवकों पर पुलिस ने कार्रवाई की है, वहीं पूछताछ के बाद युवती को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। इसके साथ ही लॉज संचालक की भूमिका भी इस मामले में संदिग्ध नजर आ रही है।

मिली जानकारी के अनुसार शहरी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती आनंदनगर स्थित ग्रेंड लॉज में गई थी। यहां एक कमरे में उसके साथ खानशाहवली कालोनी के दो युवक थे। इस बारे में पता चलते ही हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक डाक्टर अनीष अरझरे और अन्य कार्यकर्ता लॉज पहुंचे।

पुलिस को सूचना देकर पकड़वाया

मोघट पुलिस को सूचना देकर दोनों युवकों को पकड़वाया। इसके बाद युवती के साथ मोघट थाने पहुंचे। यहां पुलिस ने युवती के बयान दर्ज किए हैं। युवती के परिवार को सूचना दी गई। बताया जाता है कि युवती का भाई पुलिसकर्मी है। वह भी थाने पहुंचा था।

लॉज संचालक की भूमिका संदेह के घेरे में

वहीं इस मामले को लेकर हिंदू जागरण मंच के संयोजक अरझरे का कहना है कि ग्रेंड लाज की भूमिका संदेह के घेरे में है। उन्होंने कैसे यहां युवती व उसके साथ के दोनों लड़कों को कमरा दिया है। इस पर भी जांच कर कार्रवाई की जाना चाहिए। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद युवती को परिवार के हवाले किया है। युवकों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *