वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गुस्से में धाएं-धाएं : भाजपा नेता राजेंद्र पांडे ने पत्नी को मारी गोली, हुई मौत -

गुस्से में धाएं-धाएं : भाजपा नेता राजेंद्र पांडे ने पत्नी को मारी गोली, हुई मौत

1 min read

मृतक पत्नी थी भाजपा महिला मोर्चा की मंत्री

⚫ दंपत्ति के बीच हो रहा था विवाद

⚫ घटना के बाद से आरोपी पति फरार

हरमुद्दा
भोपाल, 27 जून। शराब पीने की बात को लेकर पति-पत्नी में इतना झगड़ा हुआ कि गुस्से में आकर पति ने पत्नी को गोली मार दी और फरार हो गया। तत्काल अस्पताल ले गए, जहां पर मृत घोषित कर दिया। पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही लेकिन आरोपी का कहीं पता नहीं चला है।

आरोपी पति राजेंद्र पांडे और पत्नी शीला पांडे

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रातीबड़ थाना क्षेत्र की साईं नगर कॉलोनी के रहने वाले भाजपा के उपाध्यक्ष राजेंद्र पांडे ने सोमवार मंगलवार की दरमियानी रात शराब पीने की बात को लेकर पत्नी शीला पांडे (55) से झगड़ा किया। झगड़े में बचाव करने के लिए बेटी दामाद दिया है लेकिन उनको भी धक्का दे दिया। बेटी ने नाना को फोन करके सूचना दी। पापा मम्मी से लड़ाई कर रहे हैं। बेटी गर्भवती है और वह माता पिता के यहां आई हुई है।

गाड़ी से निकाली बंदूक और कर दिया फायर

यह सुनकर राजेंद्र ने आक्रोश में गाड़ी से बंदूक निकाली और गोली चला दी। गोली पत्नी शीला को लगी। बेटी दामाद ने जैसे-तैसे शीला को अंदर खींचा। इसके बावजूद लोहे के दरवाजे के वहां से भी फायर किया और फरार हो गया। जब पिता आए तो शीला खून में लथपथ पड़ी थी। तत्काल अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। शीला भी भाजपा महिला मोर्चा में उपाध्यक्ष हैं। राजेंद्र शीला की दो बेटियां हैं। छोटी बेंगलुरु में पढ़ाई कर रही है।

पुलिस दे रही दबिश

घटना के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह जगदीश दे रही लेकिन अभी तक सफलता प्राप्त नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *