वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : अनियंत्रित ट्रक उफनती नदी में गिरा, 10 से अधिक की मौत, 5 शव निकाले, मृतकों में 2 बच्चे भी शामिल -

दर्दनाक हादसा : अनियंत्रित ट्रक उफनती नदी में गिरा, 10 से अधिक की मौत, 5 शव निकाले, मृतकों में 2 बच्चे भी शामिल

हादसे में 30 से अधिक घायल

⚫ सूचना मिलते ही पुलिस, ग्रामीण और रेस्क्यू दल पहुंचा मौके पर

⚫ नदी से बाहर निकाला लोगों को

⚫ सभी को पहुंचा रहे हैं अस्पताल

हरमुद्दा
दतिया, 28 जून। बुधवार को सुबह उफनती नदी में ट्रक गिर गया दर्दनाक हादसे में 10 से अधिक लोगों की मौत की सूचना है सूचना मिलते ही पुलिस आसपास के ग्रामीण जन और रेस्क्यू दल पहुंचा नदी से लोगों को निकाला गया जिसमें 5 शव मिले हैं। मृतकों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। ढाई दर्जन से अधिक प्रभावितों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

नदी में बचाव का प्रयास करते पुलिस और ग्रामीण जन

मिली जानकारी के अनुसार वैवाहिक समारोह में शामिल होने के बाद लोग ट्रक में सवार होकर आ रहे थे। दतिया के दुरसाडा थाना क्षेत्र के ग्राम बुहारा गांव में यह दर्दनाक हादसा हुआ है। बुहारा नदी में एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इसस भीषण हादसे में दस लोगों के मौत की सूचना सामने आ रही है। ट्रक में सवार सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे कि ट्रक चालक वाहन से नियंत्रित खो बैठा और ट्रक बुहरा नदी में जा गिरा।

सभी करने लगे बचाव के प्रयास

बुहरा नदी में ट्रक गिरने की सूचना मिलते ही बचाव के लिए ग्रामीण पहुंचे और बचाव का प्रयास करने लगे। ग्रामीणों द्वारा प्रशासन को इसकी जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही मौके पर जिला प्रशासन, पुलिस व स्थानीय जनप्रतिनिधि पहुंचे। नदी में गिरे लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू कार्य जारी है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल मृतकों और घायलों की पहचान नहीं हो सकी है।

5 के निकले शो
अभी तक 5 लोगों के शव निकाले गए हैं। इनमें 65 साल की महिला हैं। 18 साल का युवक है और बाकी 2 से 3 साल के बच्चे हैं। घायलों के इलाज कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *