वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस कार्रवाई : अवैध रूप से सोना ले जाते हुए एक व्यक्ति गिरफ्तार -

पुलिस कार्रवाई : अवैध रूप से सोना ले जाते हुए एक व्यक्ति गिरफ्तार

सोने की कीमत एक लाख रुपए से अधिक

गिरफ्तार युवक कोई दस्तावेज नहीं बता पाया

गिरफ्तार कर अन्य विभाग को दी सूचना

हरमुद्दा
रतलाम, 13 सितंबर। शहर सराय में एक व्यक्ति को रोक पूछताछ कर तलाशी ली। उसके पास से अवैध रूप से रखा हुआ सोना मिला। जिसकी कीमत एक लाख रुपए से अधिक है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। अन्य विभाग को भी सूचना दी गई है।

हाट की चौकी प्रभारी अनुराग यादव ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर बताए हुलिए के आधार पर शहर सराय में एक व्यक्ति की तलाशी ली गई जिसके पास से 28 ग्राम से अधिक सोना बरामद किया गया सोने की कीमत 1 लाख 6 हजार रुपए बताई जा रही है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम सावन पिता गोपाल कसेरा उम्र 38 वर्ष निवासी शांति पैलस के पीछे तिरुपति प्लैटिनम कालोनी म०न० 188 नाना खेडा उज्जैन है।

युवक को गिरफ्तार कर अन्य विभाग को दी सूचना

युवक ने ज्वेलर्स के संबंध मे कोई विधिवत दस्तावेज नहीं बताए। ज्वेलरी को लाने और ले कर जाने के सम्बन्ध में कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दिया। पूछताछ के उपरान्त ज्वेलरी करीब 28.47 ग्राम वजनी है जो कि लगभग करीब 1.6 लाख रुपए कीमत है। ज्वेलरी जब्त कर युवक को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने जांच के लिए अन्य संबंधित विभागों को सूचना दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *